Tuesday, July 9, 2024
HomeIsrael Hamas Warभारतीय मूल के डॉक्टर को फिलिस्तीन का विरोध करना पड़ा भारी, मिली...

India News (इंडिया न्यूज़) : इजरायल और हमास के जंग को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। इस दौरान इस्लामिक देश बहरीन में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर को इजरायल का साथ देना भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक बहरीन के रॉयल हॉस्पीटल में काम करने वाले डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन के समर्थन में टिप्पणी की थी। इसके बाद ही अस्पताल प्रशासन ने ऐसा एक्शन लिया जिसे सुनकर सब चौंक गए।

इजरायल का समर्थन करना पड़ा भारी

बता दें कि फिलिस्तीन के समर्थन में भारतीय मूल के डॉक्टर सुनील राव ने जो ट्वीट किया था। लेकिन एक यूजर ने फ्लैग करते हुए बहरीन के अधिकारियों से शिकायत कर दिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से कहा गया कि डॉ. सुनील राव ने इजरायल के समर्थन में ट्वीट किया है। जिसके कारण इन्हें नौकरी से बर्खास्त किया जाता है।

अस्पताल के तरफ से कहा गया है कि ‘यह हमारे ध्यान में आया है कि इंटरनल मेडिसिन में विशेषज्ञ के रूप में काम कर रहे थे। कुछ दिनों पहले डॉ. सुनील राव ने ट्वीट किया था, जो हमारे समाज के लिए अपमानजनक हैं।

भारतीय डॉक्टर ने मांगी माफी

डॉ सुनील राव ने यह स्वीकार किया है कि उनका बयान असंवेदनशील था। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर माफी मांगा है। इस माफीनामे में सुनील राव ने कहा, ‘मैं इस मंच पर पोस्ट किए गए अपने बयान के लिए माफी मांगना चाहूंगा। एक डॉक्टर के रूप में मेरे लिए सभी लोगों का जीवन मायने रखता है। मैं इस देश और यहां रहने वाले लोगों का सम्मान करता हूं। क्योंकि मैं यहां पिछले 10 सालों से रह रहा हूं।

also read ; Effects of Pollution : वायु प्रदूषण से हो सकती हैं ये 5 गंभीर बीमारियां, इनसे बचना बहुत जरुरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular