होम / गर्मियों से पहले घर ले आएं Wall Mounted Fans, यहां मिल रहा बेहतरीन डिस्काउंट

गर्मियों से पहले घर ले आएं Wall Mounted Fans, यहां मिल रहा बेहतरीन डिस्काउंट

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Wall Mounted Fans : कुछ ही दिनों में गर्मी का मौसम शुरू होने वाला है। गर्मियों में लोग पसीने और गर्मी से परेशान हो जाते हैं और राहत पाने के लिए पंखे का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप गर्मी का मौसम शुरू होने से पहले अपने घर के लिए दीवार पर लगे पंखे खरीदना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है।

यहां हम आपको ऐसे वॉल माउंटेड पंखों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। इन पंखों पर इस समय अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए आपको उन पंखों के बारे में बताते हैं जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Bajaj Esteem 400 mm Wall Fan

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बजाज एस्टीम 400 मिमी वॉल फैन। इस पंखे को आप अपने लिविंग रूम या बेड रूम में कहीं भी लगा सकते हैं। यह पंखा Amazon पर किफायती कीमत पर उपलब्ध है। Amazon पर यह पंखा 42% डिस्काउंट पर उपलब्ध है। इसकी कीमत 4,025 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 2,345 रुपये में खरीद सकते हैं।

USHA Maxx Air Ultra 400MM Wall Fan

ऊषा का यह फैन हल्के नीले रंग में आता है। गर्मियों के दौरान घर पर उपयोग करने के लिए यह एक बेहतरीन पंखा है। इसकी कीमत 3,625 रुपये है और Amazon पर यह 26% के भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध है। डिस्काउंट के साथ यह 2,689 रुपये में उपलब्ध है।

V-Guard Esfera PLUS RW 16 Wall Fan

V-Guard का यह दीवार पर लगा फैन इन-बिल्ट टाइमर के साथ आता है। साथ ही आप इस पंखे को रिमोट से भी कंट्रोल कर सकेंगे. इस पंखे का इस्तेमाल आप अपने घर और ऑफिस दोनों जगह कर सकते हैं. इसकी एमआरपी 3,780 रुपए है लेकिन Amazon पर यह 17% के डिस्काउंट पर उपलब्ध है। डिस्काउंट के बाद यह पंखा 3,139 रुपये में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox