Thursday, July 4, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंTraffic Police Advisory: शादियों के सीजन पर दिल्ली पुलिस ने जारी की...

शादियों के सीजन पर दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रूट्स पर जानें से बचें

India News ( इंडिया न्यूज),Traffic Police Advisory : शादियों के सीजन पर, दिल्ली पुलिस विभाग ने एक यातायात सलाह जारी की है ताकि यात्री तदनुसार अपने यात्रा मार्गों की योजना बना सकें और भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों से बच सकें। निर्देश में मंदिर मार्ग, पालम रोड और मातादीन मार्ग सहित कई सड़कों की सूची है, जहां महत्वपूर्ण ट्रैफिक जाम की भविष्यवाणी की गई है। विशेष रूप से, अगले तीन हफ्तों में दिल्ली में लगभग चार लाख शादियाँ होने वाली हैं।

दिल्ली पुलिस किया यह आग्रह

बता दें, दिल्ली पुलिस ने एक्स पर लिखा ”यातायात सलाह। शादी के मौसम के कारण, कुछ सड़कों पर भारी मात्रा में यातायात का अनुभव होगा। कृपया किसी भी असुविधा से बचने के लिए सलाह का पालन करें।” पोस्ट में यात्रियों को उन मार्गों के बारे में सूचित करने के लिए एक व्यापक यातायात सलाह शामिल है जहां भारी यातायात की भविष्यवाणी की गई है।

इन रूट्स पर जानें से बचे

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की माने तो मंदिर मार्ग, एनएच-48 पर धौला कुआं से रजोकरी, पालम रोड, मातादीन मार्ग, बिजस्वान-नजफगढ़ रोड, जीटी रोड, रामा रोड, शाहदरा, छत्तरपुर मंदिर रोड पर सीडीआर चौक से वाई-प्वाइंट, डेरा तक भारी मात्रा में यातायात होने की उम्मीद है। मोर रोड, सोनिया विहार, पुस्ता रोड, टी-प्वाइंट अणुव्रत मार्ग से वाई-प्वाइंट तक 100 फुटा रोड और आजाद पुर से आर/ए पंजाबी बाग तक रिंग रोड। ऐसे में शादी सीजन में इन रूट्स पर जानें से बचे।

also read : फ्लू, वायरल फीवर और निमोनिया के अलग होते हैं लक्षण, ऐसे करें पहचान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular