Friday, July 5, 2024
HomeLifestyleFashion Tips: पार्टी करने की बना रहे योजना, तो ये आउटफिट करें...

Fashion Tips: किसी भी पार्टी की जान आपके कपड़े होते हैं अगर आपने खूबसूरत ड्रेस पहनी हो तो आपकी पार्टी में चार चांद लग जाते हैं। वहीं, पार्टी के लिए एक परफेक्ट ड्रेस का चुनाव करना भी बेहद मुश्किल होता है चाहें आप पर कितने भी स्टाइलिश और महंगे आउटफिट हों। क्रिसमस और नया साल आने वाला है। ऐसे में अगर आप किसी पार्टी की योजना बना रहे हैं तो ये आपके लिए काम की खबर हो सकती है। तो आइए जानते हैं कुछ पार्टी वियर आउटफिट के बारे में।

पैंट के साथ क्रॉप टॉ करें ट्राई

आप एक स्टाइलिश और क्लासी लुक चाहिए तो क्रॉप टॉप के साथ पैंट को टीमअप कर सकती हैं। सर्दियों का मौसम आ गया है, ऐसे में मैचिंग ब्लेजर या जैकेट से खुद को स्टाइल कर सकती हैं। डेनिम जींस और जैकेट को पेयर करके भी क्रॉप टॉप, ब्रालेट या ट्यूब टॉप को ट्राई कर सकती हैं। पैंट के साथ हील्स, वैली या वेजेस डालें। आप सहज दिखने के लिए शूज का चुनाव भी कर सकती हैं।

नी लेंथ ड्रेस पहनें

सर्दियों के मौसम में आप घुटनों तक की ड्रेस को पहन सकती हैं। ड्रेस के साथ मैचिंग या कॉन्ट्रास्ट ब्लेजर को पेयर कर लें। थाई-हाई बूट्स इसे एक बेहतरीन लुक देंगे।

पूरे बाजू वाले टॉप के साथ स्कर्ट करें पेयर

सर्दी से बचाव के लिए फुल स्लीव हाई नेक टॉप को स्कर्ट के साथ पेयर करें। टर्टल नेय भी काफी ट्रेंड में हैं। शर्ट या टॉप के साथ वूलन स्कर्ट डाल सकती हैं। अपना लुक पूरा करने के लिए बूट्स को आउटफिट के साथ पहन पहनें।

ये भी पढ़ें: सर्दियों मे रहें फिट, आज से ही शुरू करें इन ड्राई फ्रूट्स का सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular