Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातFashion Tips: सर्दियों में दिखना है स्टाएलिश तो कुर्ती को इन तरीकों...

Fashion Tips:

Fashion Tips: सर्दी के मौसम में आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कुछ फैशन टिप्स फॉलो कर सकती हैं एथनिक में कुर्ती और साड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती है खासतौर पर एथनिक आउटफिट को स्टाइल करना थोड़ा सा मुश्किल होता है अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो आप गलत हैं अगर आपके पास कुर्ती का कलेक्शन हैं, लेकिन ठंड होने के कारण आप इसे पहन नहीं रही हैं तो आज आपको कुछ फैशन टिप्स बताएंगे जिन्हें फॉलो कर आप कुर्ती में एकदम स्टाइलिश दिखेंगी।

कैप के साथ पहनें

किसी भी आउटफिट को स्टाइलिश लुक देने के लिए केप एक अच्छा ऑप्शन है खासतौर पर सर्दियों के मौसम में अगर आप कुर्ती पहन रही हैं और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कैप पहनें। केप पहनने के बाद आपको ठंड भी नहीं लगेगी कुर्ती लुक को कंप्लीट करने के लिए ईयरिंग्स पहनें। कैप के कलर और डिजाइन पर ध्यान दें। अगर आप किसी फंक्शन में कुर्ती पहन रही हैं तो एंब्रॉडयरी वाला केप खरीदें।

स्लीवलेस स्वेटर को करें कैरी

ठंड के समय सबसे ज्यादा बड़ी परेशानी यह होती है कि कुर्ती को कैसे स्टाइल करें? हम आपकी इस परेशानी का हल लेकर आए हैं अगर आप फुल स्लीव्स कुर्ती पहन रही हैं तो स्लीवलेस स्वेटर कैरी करें इससे आपको कूल लुक मिलेगा स्वेटर के पैर्टन और कलर को नजरअंदाज न करें इसके कारण आपका लुक खराब हो सकता है।

शॉल को करें कैरी

सर्दियों के समय में ठंड से बचने के लिए शॉल बेहद काम आता है इसलिए मार्केट में शॉल के अलग-अलग डिजाइन  मिल जाएंगे। क्या आप जानती हैं कि शॉल को स्टाइल करने के भी कई तरीके होते हैं? आप शॉल को साड़ी से लेकर कुर्ती के साथ पहन सकती हैं यहां तक कि शॉल से टॉप भी बना सकती हैं।

 

ये भी पढ़े: पाइप लाइन डालते समय हुआ हादसा, मलबे में गिरकर एक युवक की मौत और एक घायल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular