Thursday, July 4, 2024
HomeLifestyleFashion Tips: करना चाहती हैं न्यूड मेकअप, तो ये टिप्स करें ट्राई

Fashion Tips: न्यूट्रल या न्यूड टोन मेकअप इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है। लड़कियों को ये मेकअप आजकल कुछ ज्यादा पसंद आ रहा है। आपको न्यूड टोन मेकअप करने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना भी जरूरी होता है। ताकि सही लुक आए और कम मेकअप में भी आप खूबसूरत दिख सकें। तो आइए जानें किस तरह से न्यूड मेकअप करके आप और भी खूबसूरत दिख सकती हैं।

आईशैडो और लिपस्टिक का रखें ध्यान

न्यूड मेकअप करने के लिए पने स्किन टोन का ध्यान रखकर ही आईशैडो और लिपस्टिक खरीदनी चाहिए। बता दें कि न्यूड टोन के लिए ब्राउन शेड के आईशैडो और पिंक शेड की लिपस्टिक काफी खूबसूरत लगती है।

पार्टी के लिए ऐसे करें मेकअप

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में अगर आप रात की पार्टी में न्यूड टोन मेकअप करने की सोच रही हैं तो आईशैडो के साथ थोड़ा सा शिमर इस्तेमाल करें। ऐसा करने से रात की लाइटिंग में आपकी आंखों उभरी हुई नजर आएंगी। ब्राउन शेड को अपनी स्किन टोन से मैच करे आईशैडो के साथ शिमर लगाएं। इसके अलावा आप लिपस्टिक को ग्लॉसी या मैट अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं।

दिन की पार्टी के लिए ऐसे करें मेकअप

अगर आप किसी खास मौके पर दिन की पार्टी में शामिल हो रही हैं। ऐसे में अपने न्यूड टोन मेकअप को खास बनाने के लिए विंग्ड आईलाइनर लगा सकती हैं। ऐसा करने से ये आपकी आंखों को उभारेगा। इसके साथ ही चिकबोंस पर केवल हाईलाइटर लगाकर नेचुरल खूबसूरत दिख सकती हैं।

ये भी पढ़ें: जानें आंख लाल होने का कारण, ऐसे करें इसका उपचार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular