होम / 12 मार्च से शुरू होगी Flipkart Big Saving Days सेल, यहां देखें ऑफर्स और डील्स की जानकारी

12 मार्च से शुरू होगी Flipkart Big Saving Days सेल, यहां देखें ऑफर्स और डील्स की जानकारी

• LAST UPDATED : March 9, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Flipkart Big Saving Days 12 मार्च से फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल की शुरुआत होने जा रही है जो 16 मार्च तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान बहुत से प्रोडक्ट्स पर काफी कमाल के ऑफर्स देखने को मिलने वाले है। इस बीच आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप टीवी तक कई प्रोडक्ट्स पर को खरीद सकते हैं। आइए जानते है फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के कुछ बेहतरीन ऑफर्स के बारे में।

कंपनी ने सेल पेज को लाइव कर दिया है। खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स यूजर्स के लिए अर्ली एक्सेस प्रोग्राम 24 घंटे पहले से शुरू हो जाएगा। इस सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है। शॉपिंग के बाद एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को अलग से 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

स्मार्टफोन्स पर पाए 80% तक की छूट

Flipkart Big Saving Days
Flipkart Big Saving Days

Apple, Realme, Poco और Samsung फोन जैसी कंपनियों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टवॉच फिटनेस बैंड जैसे स्मार्ट वियरेबल प्रोडक्ट्स पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। Realme, Redmi, Honor, Pebble, Samsung, आदि की स्मार्टवॉच बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। लैपटॉप को 40 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इस समय पाए अच्छी डील्स

Flipkart Big Saving Days
Flipkart Big Saving Days

यह कमाल की डील्स सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे शुरू होंगी। रश हॉर्स शुरुआती सदस्यों के लिए हैं, जो हर दिन दोपहर 2 बजे 12 मार्च तक लाइव रहेंगे। आप सेल में कुछ बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक विकल्पों को विशलिस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, टिकटॉक सौदे हैं जिनमें हर दिन शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम कीमत के सौदे शामिल हैं।

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days
Flipkart Big Saving Days

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ 2022 में मोबाइल, टैबलेट, कैमरा, लैपटॉप, टीवी, फैशन डील सहित इलेक्ट्रॉनिक आइटम, और घरेलू और रसोई प्रोडक्ट्स सहित हर चीज पर भारी छूट की पेशकश की जाएगी। मोबाइल फोन की बात करें तो उन्हें 40% तक की छूट दी जाएगी।

मोबाइल फोन खरीदने पर यूजर्स को इस सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई, बेस्ट एक्सचेंज डील्स, फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड, कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन समेत कई चीजों की सुविधा मिलेगी। फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल के दौरान यूजर्स को सिर्फ 299 रुपये में मोबाइल स्क्रीन केयर प्लान की पूरी सुविधा भी मिलेगी।

Flipkart Big Saving Days 2022

Read More : Who Should Not Wear Pearl: इन लोगों को नहीं करना चाहिए मोती धारण हो सकता है नुक्सान

Read More : Iphone SE 3 Launched: एप्पल ने लांच किया अपना सबसे सस्ता आईफ़ोन , जाने कितनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox