Saturday, July 27, 2024
Homeकाम की बातRedmi Watch 2 Lite भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Redmi Watch 2 Lite : Xiaomi ने आज भारत में अपनी नोट 11 प्रो सीरीज के साथ अपनी नई स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें ये सभी डिवाइस पहले ही चीन में लॉन्च हो चुके हैं और आखिरकार भारत में में भी इनकी एंट्री हो गई है। लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने स्मार्टफोन्स के साथ साथ रेडमी Watch 2 Lite को भी लॉन्च किया है। वाच में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है । आइए जानते है इनके बारे में

Specification of Redmi Watch 2 Lite 

Redmi Watch 2 Lite
Redmi Watch 2 Lite

स्मार्टफोन के साथ, कंपनी ने रेडमी Watch 2 Lite को लांच किया, जो कि वियरेबल सेगमेंट में कंपनी की नवीनतम पेशकश है। यह 100 से अधिक वर्कआउट मोड प्रदान करता है। यह 1.55 इंच के रेक्टेंगुलर डिस्प्ले और 25% बड़े स्क्रीन एरिया के साथ आता है। यह 120 से अधिक वॉच फेस के साथ आता है, जिसमें से चुनने के लिए कई ऑप्शन हैं।

Redmi Watch 2 Lite में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकर और स्ट्रेस मॉनिटरिंग की सुविधा है। वॉच इन-बिल्ट मल्टी सिस्टम जीपीएस के साथ आती है और 5ATM वाटर रेजिस्टेंस प्रदान करती है। यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

Price of Redmi Watch 2 Lite 

Redmi Watch 2 Lite

रेडमी Watch 2 Lite की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है और यह 15 मार्च से देश भर के Amazon, Mi ऑनलाइन स्टोर, Reliance Digital और Mi Homes स्टोर्स से आइवरी, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Read More : Who Should Not Wear Pearl: इन लोगों को नहीं करना चाहिए मोती धारण हो सकता है नुक्सान

Read More : 10 Best Ways To Quit Smoking धूम्रपान छोड़ने के 10 बेहतरीन तरीके

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular