होम / Shoe Cleaner: आपके जूतों को चमका देगा ये डिवाइस, सिर्फ इतनी कीमत मे लाएं घर

Shoe Cleaner: आपके जूतों को चमका देगा ये डिवाइस, सिर्फ इतनी कीमत मे लाएं घर

• LAST UPDATED : November 28, 2022

Shoe Cleaner: कई बार बहुत देर तक मेहनत करने के बाद भी शूज अच्छी तरह से साफ नहीं हो पाते हैं। अगर आपके साथ भी अक्सर ऐसा ही होता है तो एक डिवाइस आपकी इसमें मदद कर सकता है। कई लोग जूतों को गीला करके साफ करते हैं, जिसके चलते जूतों की लाइफ कम हो जाती है। ऐसे में इन्हें आप एक डिवाइस की मदद से अच्छी तरह से साफ कर सकते हैं। इस डिवाइस को Philips ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है, जो ठीक-ठाक कीमत पर मिल जाता है। कुछ लोग शूज को साफ रखने के लिए ये कीमत अदा कर सकते हैं।

इस शू क्लिनर को लाएं घर

Philips Sneaker Shoe Cleaner को आप एक जूतों की वशिंग मशीन की तरह भी समझ सकते हैं। ये उन लोगों के लिए जो साफ शूज चाहते हैं और रोज सफाई में मेहनत नहीं कर सकते हैं। इसमे जूतों को साफ करने का तरीका थोड़ा अलग होता है। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और इस्तेमाल करने का तरीका।

इतना है दाम- 

इस डिवाइस की कीमत 2549 रुपये है। आप इस शू क्लिनर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। बता दें कि अभी इस पर कोई खास ऑफर नहीं मिल रहा है। इस डिवाइस पर एक साल की वारंटी मिलती है और आप 2+1 साल की एडिशनल वारंटी भी खरीद सकते हैं।

ऐसे करें इस्तेमाल-

Philips के इस प्रोडक्ट के साथ आपको तीन ब्रश हेड मिलते हैं, जिनका यूज आप शूज के अनुसार कर सकते हैं। Philips Sneaker Shoe Cleaner को PVC, लेदर और स्मूद रबर किसी भी तरह के जूतों को साफ करने में कर सकते हैं।

चलाने के लिए चार्ज की नहीं है जरूरत

इसके पावर के लिए AA साइज की चार बैटरी इस्तेमाल होती हैं। इसलिए इन्हें चार्ज भी नहीं करना पड़ता। बैटरी खत्म होने पर आप इन्हें चेंज करके नई बैटरी लगा सकते हैं। बता दें कि इसमें हार्ड ब्रश हेड, सॉफ्ट और स्पॉन्ज ब्रश हेड का ऑप्शन दिया जाता है। इनको आप जूतों के हिसाब से यूज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के नामी स्कूल में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox