होम / TAGG Verve Connect Smartwatch हुई लांच , शानदार फीचर्स जान कर रह जाओगे दंग

TAGG Verve Connect Smartwatch हुई लांच , शानदार फीचर्स जान कर रह जाओगे दंग

• LAST UPDATED : April 1, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

TAGG Verve Connect Smartwatch इंडियन एक्सेसरीज मेकर कंपनी TAGG ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Connect को लॉंन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे (Price Of TAGG Verve Connect) 2,799 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस वाच को एक हफ्ते पहले ही फ्लिपकार्ट पर टीज़ करना शरू कर दिया था। शानदार फीचर्स से लेस इस स्मार्टवॉच में हमें 1 .7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है। वाच में हमें ब्लूटूथ कालिंग जैसे शानदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं । आइए जानते हैं इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स

Specifications Of TAGG Verve Connect

TAGG Verve Connect Smartwatch 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो वाच में हमें 1.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है जिसके साथ वाच में इन-ऐप जीपीएस का सपोर्ट भी दिया गया है। वाच में हमें 150+ वाच फेसेस दिए गए है। ख़ास फीचर की बात करे तो यह वाच केवल 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है जिसके बाद आप इसे 5-6 दिनों तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉच को पावर देने एक लिए इसमें RTL8762C चिपसेट मिलने वाला है जिसके साथ 128MB फ्लैश मेमोरी मिलती है ।

हार्ट रेट और स्पो2 सेंसर से है लेस

TAGG Verve Connect Smartwatch

इसके अलावा वॉच में 280 पीपीआई रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले देखने को मिलता है। आपकी सेहत का ख़ास ख्याल रखते हुए कंपनी ने इसमें हेल्थ फ़ीचर्स को भी पैक किया है जैसे हार्ट रेट और स्पो2 सेंसर इसमें दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में 2.5mm AAC ड्राइवर भी है और वाटर डैमेज से बचने के लिए इसमें IP68 रेटिंग मिलती है। साथ ही इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड और एक एक्टिविटी ट्रैकर भी दिया गया हैं। यह वॉच तीन कलर ऑप्शन रोज गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध है।

TAGG Verve Connect Smartwatch 

Also Read: Pariksha Pe Charcha 2022 Live Video कई बार माध्यम नहीं मन बनता है समस्या : पीएम मोदी

Also Read: Side Effects Of Medicines डॉक्टर की सलाह के बिना दवा लेने के नुकसान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox