Tuesday, July 9, 2024
HomeLifestyleAmazon Sale: दिवाली पर पाना चाहते है दमकता हुआ चेहरा तो खरीदें...

Amazon Sale:

Amazon Sale: हर महिला को सजने-सवरने का बहुत शौक होता है। हर कोई खुद की त्वचा को चमकाना चाहता है। आज हम आपको कुछ ऐसे इंस्टेंट ग्लो पैक के बारे में बताने जा रहे है जिसको फेस पर लगाना बेहद आसान है और कुछ ही मिनट में चेहरा ग्लो करने लगता है। इन पैक को आप यूज करके आप ब्राइट और ब्यूटीफुल लग सकती हैं।

  • इन पैक में आपको इंस्टेंट ग्लो वाली फेशियल किट मिल जायेंगी जिनसे तुरंत चेहरे पर निखार आ जाता है. दरअसल फेशियल के कुछ दिन बाद चेहरे पर निखार आता है लेकिन इंस्टेंट ग्लो फेशियल से तुरंत ही चेहरा चमक जाता है
  • अमेजन पर डीटैन फेस मास्क और शीट भी मिल जायेंगी जिनको 2 से 5 मिनट तक लगाना है और फिर हटा देना है . इनसे भी इंस्टेंट ग्लो आता है
  • तीसरी केटेगरी में फेस पैक हैं जिसको 5-10 मिनट चेहरे पर अप्लाई करना है और फिर नॉर्मल पानी से वॉश करना है
लोटस का इंस्टेंट ग्लो फेशियल पैक 

बता दे कि लोटस का ये इंस्टेंट ग्लो फेशियल मिल रहा है 35% के डिस्काउंट पर जिसके बाद 1,250 रुपये की इस किट को 812 रुपये में खरीद सकते हैं। ये 24K गोल्ड और पपाया फेशियल किट है जिसे आसानी से घर पर कर सकते हैं और बस कुछ ही मिनटों में चमकता चेहरा पा सकते हैं। इसको कई बार यूज कर सकते है।

O3+ का इंस्टेंट ग्लो फेशियल पैक 

O3+ का ये ब्राइडल फेशियल किट भी आपको इंस्टेंट ग्लो देगा और इसे भी आसानी से घर पर यूज कर सकते हैं इसकी कीमत 775 रुपये है। ये विटामिन C का फेशियल किट है जिसको लगाते ही चेहरे पर ग्लो आ जाता है।

Pilgrim का फेशियल पैक 

Pilgrim का ये 24K गोल्ड फेस मास्क भी आपको सेंकेंड में निखार दे सकता है। ये गोल्ड से बना एक फेस पैक है जिसे कुछ देर के लिये लगाना है और फिर नॉर्मल पानी से वॉश कर देना है। इसकी कीम 495 रुपये है जो ऑफर में 28% के डिस्काउंट के बाद 358 रुपये में मिल रहा है।

सबसे ज्यादा बिकने वाली फेस शीट 

इंस्टेंट ग्लो के लिये ये फेस शीट सबसे ज्यादा बिकती हैं और इनमें 6 का पैक है। इसकी कीमत है 594 रुपये लेकिन डील में 50% डिस्काउंट के बाद मिल रही है सिर्फ 297 रुपये में मिल रही है। इसमें एलोवेरा, बेरी, खीर , नींबू और पपाया के एक्सट्रैक्ट से बनी 6 शीट है जिसमें से कोई भी एक एक बार में यूज की जा सकती है।

 

ये भी पढ़े: छोटी दिवाली पर घर की इन जगहों पर जरूर रखें जलता दिया, होगी कृपा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular