Monday, July 8, 2024
HomeLifestyleदिवाली के दिन पहनना है कुछ यूनिक, तो ट्राई करें फ्लोरल आउटफिट...

Diwali Outfit Tips: दिवाली का त्योहार आने वाला है। इसके लिए लोग घर की साफ-सफाई करते हैं, घर को सजाते हैं और जश्न मनाने के लिए पार्टी भी करते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस दिन पार्टी की तैयारी मे हैं तो फ्लोरल प्रिंट के कपड़े पहन सकते हैं। इसे आप खास एक्सेसरीज की मदद से क्लासी लुक भी दे सकते हैं। आप फ्लोरल प्रिंट की साड़ी से लेकर ड्रेस या फिर इंडो-वेस्टर्न कपड़ों को ट्राई कर सकती हैं। तो आइए जानते हैं आप इन लुक्स को एक्सेसरीज की मदद से कैसे यूनिक बना सकते हैं।

पर्ल ज्वैलरी का करें इस्तेमाल

पर्ल ज्वैलरी की सहायता से आप अपने लुक को क्लासी और रॉयल बना सकते हैं। फ्लोरल प्रिंट के कपड़ों के साथ पर्ल नेकलेस, ईयररिंग्स, चूड़ियों पहनने पर आपकी लुक और खूबसूरत लगने लगता है। इस प्रकार की ज्वैलरी आपको आराम से लोकल मार्केट या ऑनलाइन मिल जाएगी।

बालों में लगाएं फूल

बालों को एक अलग स्टाइल बनाकर आप स्टाइलिश दिख सकती हैं। आप फ्लोरल प्रिंट के कपड़ों के साथ बालों में गुलाब के फूल लगा सकती हैं, जिससे आपका लुक बिल्कुल परफेक्ट लगेगा। सिंपल स्ट्रेट बाल या कर्ली बालों के साथ ये फूल बेहद अच्छे लगते हैं।

दुपट्टा करें कैरी

अगर आप कोई सिंपल कुर्ता या लहंगा पहनने की सोच रहे हैं तो फ्लोरल प्रिंट का दुपट्टा कैरी कर सकते हैं। ये आपको एक स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देगा।

फ्लोरल प्रिंट वाला ब्लाउज

अगर आप साड़ी पहनने वाले हैं तो उसके साथ फ्लोरल प्रिंट का ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। ये आपको एक हट कर लुक देगा।

एथिनिक श्रग करें कैरी

इंडो-वेस्टर्न लुक में क्रॉप टॉप और पलाजो इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है। आप इस लुक के साथ मेचिंग का श्रग कैरी कर सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट का श्रग एकदम स्टाइलिश लुक देगा।

ये भी पढ़ें: धनतरेस के दिन इन चीजों की करें खरीदारी, देवी लक्ष्मी का घर में होगा वास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular