होम / Fashion Tips: आप है पतले तो अपने लिए चुने ये खास साड़ियां, जो दिखाएंगी आपको बाकियों से अलग

Fashion Tips: आप है पतले तो अपने लिए चुने ये खास साड़ियां, जो दिखाएंगी आपको बाकियों से अलग

• LAST UPDATED : December 17, 2022

Fashion Tips:

Fashion Tips: स्टाइलिश और मॉडर्न दिखना हम सब चाहते हैं और इसके लिए हम आए दिन अपने लुक को लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के हिसाब से कस्टमाइज भी करते हैं वहीं हर फंक्शन के लिए आजकल साड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन कई बार आप और हम पतले होने के कारण अपने लिए परफेक्ट डिजाइन नहीं चुन पाते हैं और कंफ्यूज हो जाते हैं कंफ्यूज होने के कारण हम जल्दबाजी कर देते हैं, इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं साड़ी के कुछ ऐसे डिजाइंस जो पतले बॉडी टाइप के लिए है बेहद खास-

सीक्विन साड़ी 

सीक्विन साड़ी को आप रात के फंक्शन के स्टाइल कर सकती हैं। बता दें कि इस तरह की साड़ी आपको करीब 2000 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। साथ ही ज्वेलरी के लिए आप केवल स्टोन वाले हैवी इयररिंग्स को चुन सकती हैं।

रफल साड़ी 

आजकल रफल स्टाइल साड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। इस तरह की साड़ी आपको करीब 1500 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की साड़ी के साथ आप ग्लॉसी मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

साटन साड़ी

साटन साड़ी आपको लगभग 1000 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। बता दें कि ऐसी साड़ी के साथ आप स्लीवलेस ब्लाउज को पसंद कर सकती हैं और ब्लाउज के लिए आप हैवी वर्क वाला सितारों से भरा कोई डिजाइन पसंद करें।

 

ये भी पढ़े: रणवीर से कपिल शर्मा ने की दीपिका की शिकायत, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox