Sunday, July 7, 2024
HomeLifestyleIce Facial: ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करें आइस फेशियल, जानिए इससे...

Ice Facial:

Ice Facial: गर्मी के दिनों में हर कोई अपने चारों तरफ ठंडक का अहसास पाना चाहता है। आपको बता दे गर्मियों में आइस फेशियल को चेहरे के लिए काफी अच्छा माना जाता है। लेकिन इस फेशियल को लेने के लिए अपको तरह की बातों के बारें में पता होना चाहिए। बता दे आइस आपको चेहरे पर चमक लाने के साथ-साथ और भी कई फायदे देता है, इसके साथ ही अगर सही ज्ञान न हो तो आपको फायदे की जगह इसके नुकसान भी झेलने पड़ सकते हैं।

आइस फेशियल के फायदे

आपको बता दे चेहरे पर बर्फ का प्रयोग करने के पीछे एक वास्तविक विज्ञान भी है, जिसका यह कहना है कि बर्फ रक्त को सतह पर लाता है, यह सतह को शांत करता है, त्वचा को कसता है और त्वचा को गुलाबी चमक देता है। आपको बता दे इस पूरी विधि को आइस फेशियल या स्किन आइसिंग कहा जाता है।

सूजन को कम करती है बर्फ 

आपको बता दे आइस फेशियल स्किन बेनिफिट्स से भरे एक पैकेज के साथ आता है। हमारे शरीर में कहीं भी सूजन हो तो उसे कम करने के लिए आइसिंग की आवश्यकता होती है। चेहरे के लिए भी यही चीज फॉलो होती है, आइसिंग फेसिंग सूजन के लक्षण जैसे लालिमा, सूजन आदि को कम करता है और सौंदर्य लाभ देता है।

एक्ने की समस्या करेगी दूर

आपको बता दे आइसिंग चिड़चिड़ेपन को शांत करता है और मुहांसों की सूजन और लाली को कम करने में मदद करती है। इसके साथ ही सूजे हुए और फूले हुए चेहरे से छुटकारा पाने में मदद करता है। बर्फ चमकदार त्वचा देने में मदद करता है। बता दे आइस फेशियल सीबम के कारण बढ़े हुए छिद्रों से छुटकारा पाने में भी मदद करता है और आपकी स्किन सॉफ्ट बनाता है।

 

ये भी पढ़े: अपने कपड़ों को डिटर्जेंट में भिगोने से पहले पढ़ ले ये खबर, नहीं होगी कभी ये गलती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular