Tuesday, July 9, 2024
HomeLifestyleLifestyle: डेट को बनाएं और रोमांटिक, कैंडल लाइट डिनर नहीं ट्राई करें...

Lifestyle: डेट को बनाएं और रोमांटिक, कैंडल लाइट डिनर नहीं ट्राई करें ये नया तरीका

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Lifestyle: अगर आप भी आम तरीकों से हटकर नए तरीके से डेट का आनंद लेना चाहते हैं तो आज यह खबर आपके लिए ही है। कैफे और क्लबों के अलावा और भी कई बेहतरीन और नई जगहें हैं जहां डेटिंग करना एक नया और अलग अनुभव है। डेट पर जाना एक अद्भुत अनुभव है, लेकिन डेट के लिए रोमांटिक जगह ढूंढना एक सिरदर्द है। डेट नाइट के लिए लोग मूवी, कैफे या रेस्टोरेंट जैसी जगहों पर जाते हैं। अगर आप किसी नई जगह पर डेट नाइट का मजा लेना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ बेहतरीन बातें बताएंगे। जहां डेटिंग एक नया और अलग अनुभव होगा।

पिकनिक पर जाएं

आप डेट पर पिकनिक का प्लान बना सकते हैं। अपनी डेट के साथ पिकनिक पर जाना आपको पुराने दिनों जैसा महसूस कराएगा। पिकनिक पर क्या करें? इस समय आप एक-दूसरे की पसंद-नापसंद के बारे में जान सकते हैं। इसके अलावा आप साथ में पेंटिंग भी कर सकते हैं, जिसमें आप 1-2 घंटे आसानी से बिता सकते हैं। आप अपनी पसंद का कुछ खा सकते हैं।

ये भी पढ़े: CM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत …

साहसिक खेलों का प्रयास करें

अगर आपके पार्टनर को एडवेंचर पसंद है तो आप किसी एडवेंचर स्पोर्ट्स डेट पर जा सकते हैं। जीवन की बोरियत दूर करने का यह एक अच्छा और सस्ता तरीका है। अगर आपके पास ऐसी जगहें हैं जहां एडवेंचर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज होती हैं तो आप वहां डेट प्लान कर सकते हैं। बंजी जंपिंग, रॉक क्लाइम्बिंग, पैराग्लाइडिंग, हॉट एयर बैलूनिंग और राफ्टिंग कुछ ऐसी साहसिक खेल गतिविधियाँ हैं जिन्हें करना बहुत मुश्किल नहीं है।

कुकिंग क्लास बुक करें

यदि आप डेट के लिए किसी नई जगह की तलाश में हैं, तो आप कुकिंग क्लास में अपना नामांकन करा सकते हैं। यहां आप आसानी से 2 घंटे बिता लेंगे। अगर आप नया काम कर रहे हैं तो आपका समय अच्छा बीतेगा। कुकिंग क्लास के अलावा आप कॉमेडी शो, म्यूजिक और स्टोरी टेलिंग शो में भी जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Delhi: अशोक विहार में हुई 2 करोड़ की डकैती, जानें पूरा मामला

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular