होम / Partywear Dress: न्यू ईयर पार्टी में चाहिए स्टनिंग लुक? तो Amazon की इन ड्रेसों पर डाले एक नज़र

Partywear Dress: न्यू ईयर पार्टी में चाहिए स्टनिंग लुक? तो Amazon की इन ड्रेसों पर डाले एक नज़र

• LAST UPDATED : December 22, 2022
Partywear Dress:

Partywear Dress: क्या आप न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन में पहनने वाली ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं? तो अमेजन (Amazon) पर ये ऑप्शन जरूर चेक करें। बता दें कि Amazon की सेल में आप 500 रुपये से भी कम में सीक्विन, वेलवेट और बाकी ट्रेंडिंग ड्रेस खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इन स्मार्ट लुक वाली ड्रेस के बारे में।

Sheetal Associates Women’s A-Line Fit and Flare Casual Dress 

असल में इस मरून ड्रेस की कीमत 1,999 रुपये है लेकिन सेल में यहां 83% के डिस्काउंट के बाद सिर्फ 399 रुपये में मिल रही है। इस ड्रेस में आपको वाइन, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन मिलेंगे। बता दें कि इस ड्रेस का स्टाइल हर टाइप की बॉडी पर अच्छा लगेगा।

Selvia Women Dress 

आप जानते हैं कि क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में सीक्विन वर्क वाली ड्रेस एक ट्रेंड है। ये स्टाइलिश ड्रेस अमेजन पर 579 रुपये में डिस्काउंट के बाद मिल रही है। बता दें कि वेलवेट और लाइक्रा मटीरियल की ये बॉडी फिटेड ड्रेस है सिल्वर या ब्लैक हील्स के साथ बेहद स्टनिंग दिखेगी।

PURVAJA Women’s High-Low Knee Length Dress(Ruby-062-to-069)

यदि आप सिंपल एंड एलीगेंट ड्रेस पहनना चाहते हैं तो अमेजन पर ये नी लेंथ की ड्रेस बेस्ट है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है जो 78% के डिस्काउंट के बाद मात्र 444 रुपये में मिल रही है। इसमें आपको रेड कलर का ऑप्शन भी मिल जाएगा।

SIRIL Women’s Knitted Stretchable Bodycon Lycra Dress

ये ड्रेस आपको सिर्फ 399 रुपये में मिल रही है। वैसे तो इसकी कीमत 2,043 रुपये है लेकिन डील में 80%  डिस्काउंट के साथ मिल रही है।

Aahwan Women’s & Girls’ Black Solid Ruched Detail A-line Mini Dress

इस ड्रेस में आपको न्यूड, ब्लैक, रेड, व्हाइट और मिंट कलर ऑप्शन हैं। ड्रेस की कीमत 1,999 रुपये है लेकिन डील में 76% के डिस्काउंट के बाद ये सिर्फ 474 रुपये में मिल रही है।

ये भी पढ़ें: अरिजीत सिंह की आवाज में झूमे पठान, फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox