Friday, July 5, 2024
Homeनेशनल'जब तक भारत में भक्त जिंदा हैं, तब तक सनातन को कोई...

India News (इंडिया न्यूज) : तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। स्टालिन के बयान पर भारतीय जनता पार्टी भी लगातार हमलावर है। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उदयनिधि स्टालिन पर निशाना साधा है। बात दें, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के द्वारका में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक भारत में भक्त जिंदा हैं, तब तक सनातन को कोई चुनौती नहीं दे सकता है।

स्मृति ईरानी ने दिया उदयनिधि को जवाब

सामने आई जानकरी के अनुसार, दिल्ली के द्वारका में जन्माष्टमी महोत्सव के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारी आवाज़ उन लोगों तक पहुंचनी चाहिए जिन्होंने ‘सनातन धर्म’ को चुनौती दी। जब तक भक्त जीवित हैं, कोई भी हमारे ‘धर्म’ और आस्था को चुनौती नहीं दे सकता। इसके बाद उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि जोर से बोलें कृष्ण कन्हैया लाल की… जय।

सनातन पर उदयनिधि का विवादित बयान

बता दें, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है। उदयनिधि ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की है। उन्होंने कहा है कि सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए।

also read ; पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को दी हिदायत ; ‘भारत vs इंडिया’ विवाद पर बोलने से बचे, सनातन पर तथ्य के साथ करें बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular