Monday, July 8, 2024
HomeDelhiगुलाम नबी आजाद के बयान के बाद बीजेपी, कांग्रेस पर हुई हमलावर

"यह शर्मनाक है. राहुल गांधी कहते हैं किसी व्यापारी से मेरे संबंध कभी नहीं रहे. वहीं, पूरे परिवार के कारोबारियों से संबंध रहे, जिसमें वो भी शामिल हैं. परिवार का मैं बहुत सम्मान करता हूं. मैं और कुछ नहीं बोलना चाहता हूं,

पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राहुल गांधी जब विदेश दौरे पर जाते हैं तो वहां अवांछित व्यापारियों से मिलते हैं. दरअसल आजाद अपना नाम गौतम अडानी से जोड़े जाने पर वह जवाब दे रहे थे. दरअसल, राहुल गांधी ने हाल में एक ट्वीट किया था, जिसमें कांग्रेस छोड़ चुके कुछ नेताओं के नाम उन्होंने गौतम अडानी से जोड़ा था. आजाद के इस टिप्पणी के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गयी.

दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता को किया फॉलो…

बीजेपी कांग्रेस के उस व्यक्ति का नाम जाननी चाहती है, जिसका जिक्र आजाद कर रहे थे. बीजेपी के तरफ से एक ट्वीट किया गया जिसमें रवि शंकर प्रसाद राहुल गांधी से सवासल पूछते नजर आ रहें है साथ ही लिखा गया है कि “गुलाम नबी आजाद जी ने बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है कि- राहुल गांधी जी जब भी विदेश दौरे पर जाते हैं तो कई ‘अवांछित व्यापारियों’ से मिलते हैं। अब देश यह जानना चाहता है कि कौन हैं ये अवांछित व्यापारी?”

वहीं गुलाम नबी आजाद के तरफ से ऐसा बयान आने के बाद जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए कहा “यह शर्मनाक है. राहुल गांधी कहते हैं किसी व्यापारी से मेरे संबंध कभी नहीं रहे. वहीं, पूरे परिवार के कारोबारियों से संबंध रहे, जिसमें वो भी शामिल हैं. परिवार का मैं बहुत सम्मान करता हूं. मैं और कुछ नहीं बोलना चाहता हूं, नहीं तो मैं 10 उदाहरण दे सकता हूं जहां वह देश के बाहर तक जाते थे और ऐसे लोगों से मिलते थे जो अवांछनीय कारोबारी होते थे.”

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular