Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलपीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामलें में अहमदाबाद से आठ...

आप ने यह पोस्टर अभियान 11 भाषाओं में शुरू किया है. इसी से संबंधित गुजरात में एक पोस्टर लगाया गया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

गुजरात के अहमदाबाद में पीएम मोदी के विरोध में पोस्टर लगाया गया था. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. शहर के अलग अलग हिस्सों में मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लगाए गये है.

’11 भाषओ में शुरू हुआ पोस्टर अभियान’

आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी के खिलाफ राष्ट्रवादी पोस्टर अभियान शुरू किया है. देश भर में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए जा रहे है. आप ने यह पोस्टर अभियान 11 भाषाओं में शुरू किया है. इसी से संबंधित गुजरात में एक पोस्टर लगाया गया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

गुजरात आप प्रमुख ने कहा ऐसा

गुजरात आप प्रमुख इसुदान गढवी ने ट्वीट कर कहा “भाजपा की तानाशाही देखो ! मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर मामले में गुजरात में आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं पर आईपीसी की विविध धाराए लगा कर जेल में बंद कर दिया है !ये मोदी और भाजपा का डर नहीं है तो और क्या है ? चाहे जितना भी ज़ोर लगा लो ! आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लड़ेंगे!”

‘दिल्ली में भी हुई थी गिरफ्तारियां’

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी पीएम मोदी को निशाना बनाने वाले हजारों पोस्टर लगाए गये थे ,जिसपर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 49 प्राथमिकी दर्ज की और 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया. हालांकि पुलिस ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी पोस्टर की वजह से नहीं की गई है बल्कि इनकी गिरफ्तारियां इसलिए हुई क्योंकि इन्होंने सरकारी संपत्ति को गंदा किया तथा पोस्टर पर प्रिंटिंग प्रेस का नाम भी नही लिखा हुआ था.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular