Tuesday, July 9, 2024
Homeनेशनलसेल्फी लेने के लिए शेर के बाड़े में कूदा शख्स, फिर जो...

सेल्फी लेने के लिए शेर के बाड़े में कूदा शख्स, फिर जो हुआ वो दिल दहला देगा

India News (इंडिया न्यूज),Lion Kills Man : गुरुवार(15 फरवरी) दोपहर को एक व्यक्ति शेर के साथ सेल्फी लेने के लिए तिरूपति चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूद गया। इस दौरान शेर ने शख्स पर जानलेवा अटैक कर दिया, जिस वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद श्री वेंकटेश्वर जूलॉजिकल पार्क के अधिकारियों ने कहा कि वह व्यक्ति, जिसकी पहचान राजस्थान के अलवर के 38 वर्षीय प्रह्लाद गुज्जर के रूप में हुई है, एक अनधिकृत हिस्से में प्रवेश करने के बाद बाड़े में घुस गया था जो जनता के लिए खुला नहीं था।

अधिकारीयों ने कहा?

अधिकारीयों ने कहा, उसने कथित तौर पर पीछे हटने की देखभाल करने वाले की चेतावनी को नजरअंदाज कर दिया था, 25 फीट से अधिक ऊंची बाड़ पर चढ़ गया और बाड़े में कूद गया। इससे पहले कि देखभाल करने वाला कुछ कर पाता, डोंगलपुर नाम के शेर ने गुज्जर को मौत के घाट उतार दिया।

जांच में जुटी पुलिस

अधिकारीयों ने यह भी कहा कि मामले में पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम किया जा रहा है, जिससे यह भी पता चल सके कि क्या गुज्जर बाड़े में प्रवेश करते समय नशे की हालत में था? वहीँ, चिड़ियाघर के क्यूरेटर सी सेल्वम ने कहा, गुज्जर अकेले चिड़ियाघर का दौरा कर रहे थे और अधिकारी उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular