Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलAccident News: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार...

Accident News: 

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में तेज रफ्तार के कहर ने पूरे परिवार को बिखेर कर रख दिया। यहां के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ रही इको कार खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में सिर्फ एक 10 साल की मासूम की जान बच गई जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हरिद्वार से रोहतक लौट रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से हरियाणा के गांव कंसाल थाना सांपला रोहतक के रहने वाला ये परिवार हरिद्वार से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के रास्ते वापस लौट रहा था। इस दौरान ये हादसा हुआ। आनन-फानन में राहगीरों के माध्यम से इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस हादसे के बाद ही मौके से फरार ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

वहीं एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। हालांकि तब तक चार लोगों की मौत हो गई थी, वहीं मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल थी। बच्ची निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उसे दिल्ली रेफर किया गया है। फिलहाल मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम गहन जांच में जुटी हुई है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: 1.25 किलोग्राम गांजे के साथ महिला गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- तस्करी करती थी महिला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular