Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAdhir Ranjan Attack On Smriti Irani: 'स्मृति ईरानी ने किया राष्ट्रपति का...

Adhir Ranjan Attack On Smriti Irani: लोकसभा में राष्ट्रपति के नाम को गलत तरीके से लेने का मुद्दा अभी तक शांत नहीं हुआ है। दरअसल कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर एक बयान दिया था, जिसे लेकर संसद में हंगामा खड़ा हो गया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा सांसदो ने अधीर रंजन के बयान को राष्ट्रपति का अपमान बताते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वही आपको बता दें इन सबके बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांगी।

स्मृति ईरानी ने किया राष्ट्रपति का अपमान

अब अधीर रंजन ने स्मृति ईरानी पर राष्ट्रपति का अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि स्मृति ईरानी बिना किसी शर्त के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांगे। अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति या श्रीमती जैसे शब्दों का प्रयोग किए बिना सदन में बार-बार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नाम लिया। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से स्मृति ईरानी सदन में बार-बार मैडम प्रेसिडेंट का नाम ले रही थीं, वह उचित नहीं था।

अधीर रंजन चौधरी ने स्पीकर को लिखा पत्र 

आपको बता दे कि अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर सोनिया गांधी का नाम उछाले जाने को लेकर भी विरोध जताया था। अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि राष्ट्रपत्नी वाले विवाद से सोनिया गांधी का कोई लेना-देना नहीं था फिर भी बीजेपी नेताओं ने बार-बार उनका नाम उछाला। उन्होंने बीजेपी नेताओं की ओर से सोनिया गांधी का नाम उछाले जाने वाले हिस्से को सदन की कार्रवाई से हटाने की भी मांग की थी।

 

ये भी पढ़े: राकेश अस्थाना की जगह दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर बने संजय अरोड़ा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular