होम / Double Murder Case: आगरा के बाद डबल मर्डर से दहला कानपुर, बुजुर्ग दंपती का गला काट कर हत्या

Double Murder Case: आगरा के बाद डबल मर्डर से दहला कानपुर, बुजुर्ग दंपती का गला काट कर हत्या

• LAST UPDATED : July 5, 2022

Double Murder Case

उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं। हर रोज हत्या, डकैती और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई थी कि अब कानपुर में भी दोहरे हत्याकांड ने पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़े कर दिए हैं। कानपुर के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास डबल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई हैं। हत्या की सूचना पा कर मौके पर पुलिस पहुंच गई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, हालांकि अभी तक हत्यारों का पता नहीं चल सका है।

दोहरे हत्याकांड से दहला कानपुर

जानकारी के अनुसार, फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) और उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या की गई है। घटना के वक्त घर में बेटा अनूप उत्तम (30) और बेटी (25) कोमल थी। अनूप ने बताया कि 2017 में उसकी शादी बिंदकी की सोनिका के साथ हुई थी। पत्नी का संतुलन खराब था जिस कारण 4 दिन बाद ही वह वापस मायके चली गई। इसके बाद से उसका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था।

बेटे ने अपने सालों पर लगाया हत्या का आरोप 

अनूप ने आरोप लगाया बर्रा-2 में रहने वाले उसके बड़े साले सुरेंद्र और छोटे साले मयंक आए दिन जान से मारने की धमकी देते रहते थे। बेटे अनूप उत्तम ने अपने सालों पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि तीन लोग देर रात घर आए थे और 25 लाख की डिमांड कर रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उत्तम के साले को पकड़ने के लिए दबिश भी दे रही है।

ये भी पढे़: कहीं राहत तो कहीं आफत बनी मानसूनी फुहारें, कई राज्यों के लाखों लोग बाढ़ से प्रभावित, जानें आगामी मौसम का हाल?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox