Friday, July 5, 2024
HomeDelhiमल्लिकार्जुन खड़गे के विवादित बयान के बाद बेटे ने कहा पीएम मोदी...

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से पूछा गया तब खरगे ने कहा, कि उसने ऐसा कुछ नहीं बोला है. उसके मुंह में जानबूझकर उसके मुंह में मत डालिए. ऐसा हर जगह हो रहा है कि किसी का बयान किसी के मुंह में डाल दिया जा रहा है.

India News: कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के विवादित बयान देने के कुछ दिन बाद ही उनके बेटे प्रियांक खरगे (Priyank Kharge) ने भी पीएम मोदी के उपर आपत्तिजनक बयान दिया है. प्रियांक ने एक जमसभा संबोधन के दौरान कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि ‘जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुलबर्गा आए थे, तो आपने बंजारा समुदाय के लोगों से क्या कहा था? ‘आप सब लोग डरिए मत. बंजारा का एक बेटा दिल्ली में बैठा है.’ उसके बाद प्रियंक ने सवालिया अंदाज में पूछा कि ऐसा नलायक बेटा बैठा तो कैसे होता भाई?

उन्होंने कहा, हम जो कह रहे हैं, वह यह है कि उन्होंने खुद को बंजारा समुदाय का बेटा बताया और आरक्षण को लेकर भ्रम पैदा किया. क्या बंजारा समाज के साथ अन्याय नहीं हुआ? शिकारीपुरा (शिवमोगा जिले में) में येदियुरप्पा के घर पर पत्थर क्यों फेंके गए? कलबुर्गी और जेवरगी में बंद क्यों रखा गया? आज आरक्षण को लेकर भ्रम की स्थिति है.

बृजभूषण सिंह का ताजा बयान आया सामने, कहा ‘मुझे तो ये भी नहीं पता कि मेरे उपर आरोप क्या है’

पीएम मोदी पर दिए गए इस बयान के बारे में जब प्रियांक के पिता और कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से पूछा गया तब खरगे ने कहा, कि उसने ऐसा कुछ नहीं बोला है. उसके मुंह में जानबूझकर उसके मुंह में मत डालिए. ऐसा हर जगह हो रहा है कि किसी का बयान किसी के मुंह में डाल दिया जा रहा है. मोदी के लिए ये शब्द उनके मुंह में मत डालों.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular