होम / Sidhu Moose Wala Shooters Video: मूसेवाला की हत्या के बाद हत्यारों ने मनाया था जश्न,गैंगस्टर कार में लहरा रहे थे 15 हथियार

Sidhu Moose Wala Shooters Video: मूसेवाला की हत्या के बाद हत्यारों ने मनाया था जश्न,गैंगस्टर कार में लहरा रहे थे 15 हथियार

• LAST UPDATED : July 5, 2022

Sidhu Moose Wala Shooters Video:

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद कातिल जमकर जश्न मना रहे थे। पुलिस ने उनके मोबाइल फोन से वीडियो बरामद किया है जिसमें शूटर्स 15 हथियार लहरा रहें हैं। वे जिस गाने पर जश्न मना रहे थे, अब वह खूब चर्चा में है। यह गीत सिंगर वरिंदर बराड़ का काफिला शीर्षक से पंजाबी है। जो 2019 अप्रैल को रिलीज हुआ था।

गाड़ी में मना रहे थे जश्न

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले की हत्या में शामिल शूटर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में बैठकर हथियार लहराते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो शूटर्स के मोबाइल फोन से बरामद किया गया है जिसमें आरोपी जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। सभी शूटर्स गाड़ी में बेफिक्र होकर गाने बजा रहे थे और हथियार लहराकर मूसेवाला की हत्या का जश्न मना रहे थे. इस वीडियो में दिख रहा है कि हत्यारों को पकड़े जाने का बिल्कुल भी डर नहीं था और वह संगीन वारदात को अंजाम देकर भी बेफिक्र होकर हथियार लहराते हुए जश्न मना रहे थे।

पांच लोग अबतक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मूसेवाला की हत्या के मामले में और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर भी इनमें शामिल है। पुलिस इस मामले इसके साथ अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अधिकारियों के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने रविवार रात को अंकित और सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के दोनों ही अपराधी हैं।

ये भी पढ़े : कमर्शियल LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, जानिए दिल्ली में कितनी हुई कीमत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox