Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiAmit Shah: राहुल की टी-शर्ट ने उड़ाई बीजेपी की नींद, अमित शाह...

Amit Shah:

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को जोधपुर पहुंचे है। जहा पर उन्होंने राहुल गांधी और गहलोत सरकार पर जमकर वार लिया है। आपको बता दे गृह मंत्री शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा। दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस समय देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं। राजस्थान और छत्तीसगढ़ दोनों राज्यों का चुनाव 2023 में है और अगर इन दोनों राज्यों में भी भाजपा की सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं बचेगा।

आपको बता दे इसी में आगे उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार की राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे सभी लोग दुखी हैं। राजस्थान की सरकार ने प्रदेश को विकास के मामलें में सबसे पीछे ले जाने का कार्य किया है।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि अभी-अभी राहुल बाबा, राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को उनका संसद का एक भाषण याद दिलाता हूं। जिसमें राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी।

गृहमंत्री अमित शाह ने कही बात

आपको बता दे गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान में कन्हैयालाल के मुद्दे पर भी बयान दिया है। जिसमें उन्होंने जनता से पूछा कि हमारे भाई कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या हुई, ये आप सहन कर लेंगे क्या? करौली की हिंसा को सहन करेंगे क्या? हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाना सहन करेंगे क्या? अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को तोड़ना सहन करेंगे क्या?

क्या है यह मामला

9 सितंबर को राहुल गांधी पदयात्रा में सफेद रंग की एक टी शर्ट पहने दिखे। इस टी शर्ट को बीजेपी ने मुद्दा बनाया। बीजेपी की तरफ से टी शर्ट का दाम करीब 41 हजार बताते हुए राहुल गांधी को ट्रोल किया गया।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली के मंगोल पूरी में बीती रात चाकूबाजी से की एक युवक की हत्या, कत्ल का वीडियो आया सामने

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular