होम / Ankita Bhandari: अंकिता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, शरीर पर मिले चोट के निशान

Ankita Bhandari: अंकिता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, शरीर पर मिले चोट के निशान

• LAST UPDATED : September 25, 2022

Ankita Bhandari:

नई दिल्ली: शनिवार को सुबह ऋषिकेश की चिल्ला नहर से मिले अंकिता के शव को ऋषिकेश के एम्स पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सकों के मुताबिक अंकिता के शरीर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट (बिना धार की वस्तु) से की गई चोट के निशान पाए गए हैं।

ये बताई मौत की वजह

अंकिता की मौत का कारण पानी में डूबने से खून में ऑक्सीजन का स्तर कम होना बताया जा रहा है। आपको बता दें कि जब अंकिता के शव को नहर से निकाला गया तो उसकी एक आंख भी बाहर निकली हुई थी। हालांकि, इसका जिक्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं किया गया है।

अंतिम रिपोर्ट का इंतजार

एम्स लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को सोमवार के दिन अंकिता के शव के पोस्टमार्टम की अंतिम रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। अतिंम रिपोर्ट में ये साफ हो पाएगा की अंकिता के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं।

पुलिस को नहीं मिली रिपोर्ट?

आपको बता दें कि एम्स प्रशासन के अनुसार अंकिता के पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट पुलिस को दे दी गई है। दुसरी ओर, अंकिता हत्याकांड के विवेचना अधिकारी लक्ष्मणझूला थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोहर सिंह रावत ने दावा किया है कि उनको अब तक पोस्टमार्टम कि कोई प्राथमिक रिपोर्ट नहीं दी गई है।

ASP के पास नहीं है रिपोर्ट से जुड़ी कोई जानकारी

एएसपी पौड़ी शेखर सुयाल का कहना है कि वह अंकिता के शव को लेकर जा रही एंबुलेंस के साथ श्रीनगर गए थे। इस वजह से उनके पास रिपोर्ट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। वहीं, एसएसपी पौड़ी गढ़वाल यशवंत सिंह चौहान ने कहा कि विवेचना अधिकारी को पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट दी गई होगी। उन्होंने दावा किया कि रिपोर्ट अभी तक उन्हें नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: बीते 24 घंटों में 4 हजार से ज्यादा नए मामले, इतने लोगों की हुई मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox