Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलइमरान खान का एक और खुलासा, मुझे जान से मरवाना चाहते थे...

इमरान ने कहा कि बाजवा ने पाकिस्तान के लिए जो किया वह दुश्मन भी नहीं कर सकता. बाजवा को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए. पीटीआई अध्यक्ष ने आगे कहा कि बाजवा ने न सिर्फ देश को झुकाने के लिए काम किया बल्कि वो पाकिस्तान में आई आर्थिक तंगी के लिए भी जिम्मेदार है.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक और खुलासा किया है. इमरान खान ने इस बार कहा कि जब वे प्रधानमंत्री पद पर थे उस समय तत्कालीन सेना प्रमुख उमर जावेद बाजवा भारत से दोस्ताना संबंध बनाने के लिए उनपर दबाव बनाया करते थे.

‘फिलहाल भारदत के साथ वर्ता नहीं’

इमरान खान अपने लाहौर के जमां पार्क स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया. इमरान ने कहा कि बाजवा दबाव डालते कि हम भारत के साथ अच्छे संबंध स्थापित करे. इससे हमारे रिश्ते खराब होते चले गए. इमरान ने आगे कहा कि जब तक भारत कश्मीर की विशेष स्थिती को बहाल नही करता है, तब उसके साथ बातचीत नहीं होनी चाहिए.

‘बाजवा ने जो किया वह दुश्मन भी नहीं कर सकता’

इमरान ने कहा कि बाजवा ने पाकिस्तान के लिए जो किया वह दुश्मन भी नहीं कर सकता. बाजवा को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए. पीटीआई अध्यक्ष ने आगे कहा कि बाजवा ने न सिर्फ देश को झुकाने के लिए काम किया बल्कि वो पाकिस्तान में आई आर्थिक तंगी के लिए भी जिम्मेदार है. इसके बाद इमरान ने जो कहा उससे पाकिस्तान में खलबली मच गई. दरअसल इमरान ने कहा बाजवा मुझे जान से मरवाना चाहते थे.

जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन का 10 महिने में घटा 26 KG वजन, खाने में शामिल है सिर्फ ये सामग्री

’29 नवंबर को रिटायर हुए थे बाजवा’

आपको बता दें, कि जनरल बाजवा बीते 29 नवंबर को रिटायर हुए थे. इमरान खान और बाजवा के बीच टकराव पिछले 1 साल से चल रहा है. बाजवा के साथ पूर्व क्रिकेटर ने मौजूदा सरकार पर भी निशाना साधा इमरान ने राज्य में होने वाले चुनाव में हो रही देरी को लेकर कहा कि मौजूदा सरकार पीटीआई को खत्म करना चाह रही है.

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular