Thursday, July 4, 2024
HomeDelhi10 जन्म लेने के बाद भी राहुल नहीं बन सकते सावरकर- अनुराग...

राहुल गांधी ने कहा कि मैं माफी नही मांगूगा ‘मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है और गाँधी कभी माफी नहीं मांगता.’ जिसके बाद सियाशी पारा हाई फिर से हाई हो गया.

राहुल गांधी के सावरकर पर की गई टिप्पणी को लेकर केंदींय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा. मंत्री ने कहा कि 10 जन्म लेने के बाद भी सावरकर जैसे नहीं बन सकते राहुल गांधी. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सवारकर पर टिप्पणी करने के कारण बीजेपी के निशानों पर है. राहुल को बीजेपी के तरफ से हो रहे हमले को लगातार झेलना पड़ रहा है.

‘मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है

दरअसल राहुल गांधी को मोदी सरनेम वाले मामले में दोषी ठहराया गया था जिसपर एक पत्रकार ने सवाल पूछा था, सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं माफी नही मांगूगा ‘मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है और गाँधी कभी माफी नहीं मांगता.’ जिसके बाद सियाशी पारा हाई फिर से हाई हो गया. और राहुल गांधी पर हमला बोलने के लिए बीजेपी को एक और मौका मिल गया.

‘सावरकर के तरह अंडमान के जेल में रहना चाहिए’

मानहानि मामले में कल कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील कर सकते हैं राहुल- सूत्र

राष्ट्रीय राजधानी में जवाहारलाल नेहरू स्टेडियम में एएनआई से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि सावरकर पर दिए गए बयान के लिए देश राहुल गांधी को कभी माफ नहीं करेगा. राहुल 10 जन्म भी ले लें, फिर भी सावरकर नहीं बन सकते. बीजेपी के आलावा अन्य पार्टियां भी सावरकर पर दिए गए बयान के लिए राहुल गांधी पर हमला बोल रही है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उध्दव ठाकरे ने भी राहुल गांधी को सावरकर पर दिए बयान के लिए चुनौती दी है. वही महाराष्ट्र के मौजूदा मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें भी सावरकर के तरह अंडमान के जेल में रहना चाहिए.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular