Monday, July 15, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: 'ताज' में रुके सीएम केजरीवाल पर होटल में नहीं करेंगे...

Arvind Kejriwal:

Arvind Kejriwal: इस साल के आख‍िर में गुजरात व‍िधानसभा चुनाव 2022 होने वाले हैं। आगामी चुनाव को देखते हुए गुजरात की राजनीत‍िक सरगर्मी तेज हो गई है। आपको बता दे इस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे हैं। जिसमें केजरीवाल आज सोमवार रात का खाना एक ऑटो चालक के घर खाने जाएंगे। इसके ल‍िए केजरीवाल ने ऑटो चालक का होटल से अपने घर ले जाने का न्‍योता स्‍वीकार क‍िया है। दरअसल इस समय केजरीवाल अहमदाबाद के पांच सितारा होटल ताज में रुके हैं। आपको बता दे इससे पहले केजरीवाल ने अहमदाबाद में एक ऑटोरिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित क‍िया। केजरीवाल ने गुजरात के ऑटोरिक्शा चालकों से वादा किया कि वह उनकी मदद करेंगे। उनकी दहलीज तक क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय की सेवाएं मुहैया कराएंगे।

केजरीवाल ने स्वीकारा न्योता

आपको बता दे अहमदाबाद में केजरीवाल सोमवार को टाउनहॉल में ऑटो चालकों से बात कर रहे थे। जिसमें विक्रम दत्तानी नाम के ऑटो चालक ने पंजाब का हवाला देकर उन्‍हें अपने घर खाने के लिए बुलाया। जिसके लिए फिर केजरीवाल को हां कहना पड़ा।

आपका बहुत बड़ा फैन हूं

आपको बता दे केजरीवाल से बात करते समय विक्रम एकदम कूल था। विक्रम ने केजरीवाल को बताया कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है। जिसके बाद केजरीवाल खाने के लिए राजी तो हुए लेकिन उन्होनें अपनी शर्ते जोड़ दी। जिसमें कहा कि अगर तुम होटल लेने आओगे तो हम आएंगे और साथ में गोपाल और इसुदान भी होंगे।

ऑटो चालक विक्रम दत्तानी ने कहा

नमस्‍ते सर, मेरा नाम विक्रम दत्तानी है। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने आपकी वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर देखी है। जो आप पंजाब में ऑटो र‍िक्‍शा चालक के घर खाना खाने गए थे। मैं भी गुजराती हूं। मेरे घर क्‍या खाना खाने आएंगे सर?

चालक के सवाल पर बोले केजरीवाल

आपको बता दे चालक व‍िक्रम दत्तानी के सवाल पर केजरीवाल ने कहा क‍ि वह जरूर खाना खाएंगे। पंजाब के ऑटो वाले के घर गए थे। पंजाब के ऑटो वाले भी प्‍यार करते हैं। गुजरात के ऑटो वाले भी प्‍यार करते हैं। आज शाम को आएं। इस पर ऑटो चालक ने कहा- हां। तब केजरीवाल ने पूछा क‍ि क्‍या मुझे होटल से अपने ऑटो में लेने मुझे आओगे।

 

ये भी पढ़े: कांग्रेस ने पोस्ट की RSS की आग लगी ड्रेस में तस्वीर, बीजेपी ने किया पलटवार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular