Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलArvind Kejriwal Guarantee: गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का...
Arvind Kejriwal Guarantee:

गुजरात विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए आम आदमी पार्टी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बात कही हैं जहा वह एक और गारंटी देने की बात कर रहें हैं। इस बार मुख्यमंत्री गायों (Cow) को लेकर गारंटी दें रहें है। सीएम का कहना है कि अगर गुजरात में उनकी सरकार बनी तो वह गायों की देखभाल के लिए 40 रुपये रोज प्रति गाय पर खर्च करेंगे।

गुजरात में बन रही आप सरकार -अरविंद केजरीवाल

इसके अलावा सीएम ने पार्टी को लेकर गुजरात में जो समीकरण बन रहे है उस पर भी बात की। उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि सूत्रों के मुताबिक IB की रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार अगर गुजरात में आज चुनाव हों तो AAP सरकार की बन रही है। हालांकि ये मार्जिन बहुत कम है, हम बहुत कम सीटों से आगे हैं। गुजरात के लोगों के धक्का लगाना पड़ेगा। रिपोर्ट आने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी की सीक्रेट मीटिंग हो रही हैं वह दोनों हमें गालियां दे रहें हैं।

कांग्रेस को वोट देना बेकार – अरविंद केजरीवाल

सीएम ने आगे कहा कि बीजेपी चाहती है कि कांग्रेस को मजबूत किया जाए ताकि वह एंटी बीजेपी वोट को बाट सकें और कांग्रेस को AAP का वोट लेने की जिम्मेदारी मिली है। गुजरात के लोग इनसे सावधान रहें, बचके रहें। कांग्रेस की 10 सीट भी नहीं आएंग और अगर आ भी गई तो ये बीजेपी में चले जाएंगे। कांग्रेस को वोट देना बेकार है, वोट देकर बीजेपी मत जिता देना।

ये भी पढ़ें: रोड सेफ्टी सीरीज में चैंपियंस बनें इंडिया लीजेंड्स, इतने रनों से दी मात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular