Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: केजरीवाल ने BJP पर साधा निसाना, कहा- पंजाब में 10...

Arvind Kejriwal:

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। जिसमें केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने पंजाब में हमारे विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर देने की कोशिश की है। इसके आगे कहा कि हमारे 10 विधायकों से पंजाब में संपर्क किया गया जो आज बुधवार को इन्हें बेनकाब करेंगे। आपको बता दे आप मुखिया केजरीवाल ने बताया कि बीजेपी विधायकों को खरीद रही हैं और सरकारें तोड़ रही हैं। जो कि लोकतंत्र के लिए बहुत ही खतरनाक है।

सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा

आपको बता दे सीएम केजरीवाल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हर राज्य में विधायकों को खरीदने के लिए ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रही है। बीजेपी विधायकों को पैसा या केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखा रही है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी जनता के पैसे से विधायकों को खरीद रही है जिससे हमारे देश की महंगाई बढ़ती जा रही है। केजरीवाल ने कहा कि जो पार्टी विधायकों को खरीद रही है और गलत कर रही है, वह लोकतंत्र के लिए खतरा है, लेकिन कांग्रेस भी दोषी है। केवल कांग्रेस के विधायक ही क्यों शिकार बनते हैं? वे हमारे विधायकों को उनके प्रयासों के बावजूद क्यों नहीं खरीद सकते?

पंजाब के वित्त मंत्री चीमा ने कहा

केजरीवाल ने कहा कि पहले दिल्ली और अब पंजाब में विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है लेकिन हमने उन्हें बेनकाब कर दिया। आपको बता दें कि पंजाब के वित्त मंत्री चीमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी ने पंजाब में ऑपरेशन लोटस चलाया। चीमा ने बताया कि बीजेपी आप के विधायकों को 25-25 करोड़ के ऑफर के साथ सरकार बनने के बाद मंत्री पद देने का भी लोभ दे रही हैं। इसके साथ ही अगर कोई 10 विधायक अपने साथ लाएगा तो उसे 50-70 करोड़ का भी ऑफर दिया जा रहा है।

 

ये भी पढ़े: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जाएंगी लंदन, महारानी एलिजाबेथ II के अंतिम संस्कार में होंगी शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular