Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal On BJP: केजरीवाल ने किया दावा, BJP गुजरात चुनाव से...
Arvind Kejriwal On BJP:

Arvind Kejriwal On BJP: गुजरात विधानसभा चुनाव होने से पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा खुलासा किया है। सीएम ने दावा किया कि अगर आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव से हट जाती है तो बीजेपी CBI जांच में उलझे मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को छोड़ा देगी। आपको बता दें कि सीएम ने यह बात मीडिया के एक टाउनहॉल कार्यक्रम में कही और साथ ही ये भी कहा कि BJP ने उनको ऑफर भी दिया है।

गुजरात चुनाव से हट जाने का दिया प्रस्ताव

सीएम ने यह भी दावा किया कि BJP ने पहले मनीष सिसोदिया से संपर्क किया था और अब वह उनसे भी संपर्क कर रही है। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “मनीष सिसोदिया ने आप छोड़कर दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के उनके प्रस्ताव को खारिज कर दिया, इसलिए वह अब मुझसे संपर्क कर रहें है। सीएम ने आगे कहा है कि यदि आप गुजरात छोड़कर वहां चुनाव नहीं लड़ते हैं तो हम सत्येंद्र जैन और सिसोदिया दोनों को छोड़ देंगे और उनके विरुद्ध सभी आरोप हटा देंगे।”

‘वे कभी सीधे संपर्क नहीं करते’- सीएम 

वहीं जब सीएम से यह पूछा गया कि उनको यह प्रस्ताव किसने दिया, तो वह बोले कि “मैं अपने किसी का नाम कैसे ले सकता हूं। प्रस्ताव उनके माध्यम से आया है, देखिए भाजपा कभी सीधे संपर्क नहीं करती। वे एक से दूसरे मित्र के पास जाते हैं और फिर संदेश आप तक पहुंचता है।”

ये भी पढ़ें: एलन का उड़ा मज़ाक; वायरल हुए भोजपुरी ट्वीट, यहां जानें पूरा मामला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular