Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलArvind Kejriwal On Congress: मैं लिखकर दे रहा हूं, गुजरात इलेक्शन में...
Arvind Kejriwal On Congress:

Arvind Kejriwal On Congress: आज से ठीक एक महीने बाद गुजरात में विधासभा चुनाव होने जा रहा है। जिसको लेकर राजनीतिक दलों की बयानबाजी पहले से और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। बयानबाजी का तापमान इस हद तक बढ़ चुका है कि अब चुनाव को लेकर भविष्यवाणी भी होने लगी है और इस भविष्यवाणी में सबसे पहले सीएम केजरीवाल ने हिस्सा लिया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होनें कहा कि मैं लिखकर दे रहा हूं, इस बार गुजरात में कांग्रेस पार्टी पांच सीटें भी नहीं जीत पाएगी।

पांच सीटों से कम जीतेगी कांग्रेस

सीएम ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि गुजरात में कोई भी इस पुरानी पार्टी को गंभीरता से नहीं ले रहा है।  मीडिया की एक विशेष बातचीत में सीएम ने कहा कि कांग्रेस वहां ‘पांच सीटों’ से कम जीतेगी। इतना कहते हुए उन्होंने अपने हाथ में एक कागज और कलम लिया और उसे लिखिते हुए कहा कि भविष्य के लिए सबूत के रूप में रख लीजिएगा ये कांग्रेस के लिए चुनाव परिणाम की मेरी भविष्यवाणी है।

कांग्रेस को कौन गंभीरता से लेता है?

सीएम ने आगे कहा कि अब कांग्रेस को कौन गंभीरता से लेता है? गुजरात के लोगों को बदलाव की जरूरत है। अगर लोग बदलाव नहीं चाहते हैं, तो वहां हमें कोई जगह नहीं मिलती। वहां इस बार हमें 30 फीसदी वोट शेयर मिल रहा है। जनता के इसी बदलाव के मन पर हमने पंजाब में सरकार बनाई और अब गुजरात में भी कुछ अलग करना है।

ये भी पढ़ें: देव दिवाली के दिन करें ये 5 उपाय, धन से जुड़ी समस्याएं हो जाएंगी दूर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular