Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal vs LG: सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट को पढ़कर आप...

Arvind Kejriwal vs LG:

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच की सियासत खत्म होनें का नाम नहीं ले रही है। दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर विवाद होता रहता है। शराब मामले से लेकर शिक्षा तक वहीं अब बिजली सब्सिडी मामले में भी एलजी वीके सक्सेना सीएम केजरीवाल पर तंज कसते नज़र आते है।

LG साहिब थोड़ा chill करो…..

जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने अपनी पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर ट्विटर पर एलजी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज सीएम केजरीवाल ने एलजी के खिलाफ एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे सोशल मीडिया पर देखते ही लोग उसकी खूब चर्चा कर रहें है। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘एलजी साहब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटती है।’ पिछले छह महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।’

इस मामले की जांच करना चाहते LG 

दरअसल, कुछ दिन पहले एलजी ने चीफ सेक्रेटरी को उन आरोपों की जांच करने को कहा है जिनके मुताबिक बिजली वितरण कंपनियों को आप सरकार की ओर से सब्सिडी राशि भगुतान में अनियमितता बरती गई है। आपको बता दें कि इस मामले में एलजी ने 7 दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी है। जिसके बाद सीएम ने LG और भारतीय जनता पार्टी पर ट्वीट कर हमला बोला हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने शुरू किया एंटी डस्ट कैंपेन, बढ़ते प्रदूषण से मिलेगा छुटकारा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular