Monday, July 15, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal's Controversial: सावरकर vs भगत सिंह की लड़ाई में विज की...

Arvind Kejriwal’s Controversial: राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर छिड़ी बहस में अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी पलटवार किया है। गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक व्याख्यान में कहा है कि वह शहीद भगत सिंह की औलाद हैं। अगर वह सच में शहीद भगत सिंह की औलाद होते तो वह शराब के गंदे धंधे में कभी संलिप्त नहीं होते।

केंद्र और दिल्ली सरकार आमने सामने

इस मामले में उप राज्यपाल द्वारा दिल्ली में नई आबकारी नीति के पीछे घोटाले की आशंका जताते हुए इसकी सीबीआई जांच किए जाने की मांग की थी। नई आबकारी नीति में छिड़ी बहस में केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार आमने सामने हैं। दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस वार्ता में केंद्र पर सीधा निशाना साधा है।

केजरीवाल का विवादित बयान

इसे लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमे केजरीवाल ने कहा था कि भाजपा वाले सावरकर की औलाद हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी वाले शहीद भगत सिंह की औलाद हैं। जिस प्रकार भगत सिंह ने अंग्रेजों के सामने झुकने की बजाए फांसी के फंदे पर चढ़ना मंजूर किया था, उसी प्रकार वे भी बीजेपी से नहीं डरेंगे। फिर चाहे उन्हें जेल में डाल दिया जाए या फिर फांसी पर चढ़ा दिया जाए।

 

ये भी पढ़ें: विदाई समारोह में नम हुई रामनाथ कोविंद की आंखें, पीएम के साथ कई नेता रहे मौजूद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular