Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeAtiq Ahmed Killed: हत्या से पहले अतीक अहमद ने बोले ये कुछ...

Atiq Ahmed Killed:

Atiq Ahmed Killed: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक और उसके भाई अशरफ की कल शनिवार रात पुलिस सुरक्षा में कुछ शूटरों ले गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बता दे इस वारदात के समय भारी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। अतीक और अशरफ को प्रयागराज के अस्पताल में चेकअप कराने के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान मीडियाकर्मी और अतीक के बीच सवाल-जवाब चल रहे थे, तभी हत्यारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे अतीक और उसके भाई अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई।

बेटे का अंतिम संस्कार

आपको बता दे मीडियाकर्मी ने जब अतीक अहमद से सवाल किया गया कि आप अपने बेटे के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए, तो अतीक ने कहा, ”नहीं ले गए तो नहीं गए।” तभी हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे  मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के लिए बता दे, अतीक के बेटे असद अहमद और उसके दोस्त गुलाम को यूपी एसटीएफ ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर में मारा था। इसके बाद दोनों को प्रयागराज में कसारी मसारी कब्रिस्तान में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दफनाया गया।

यूपी में धारा 144 लागू

आपको बता दे अतीक अहमद की हत्या के बाद जबरदस्त तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसी को देखते हुए मद्देनजर पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लगा दी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने लखनऊ में लगभग तीन घंटे हाई लेवल बैठक की। जिसमें मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि शांति बनाए रखें और अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

ये भी पढ़े: अतीक और उसके भाई की गोली मारकर की गई हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular