Thursday, July 4, 2024
HomeनेशनलAtiq Update: हत्या से पहले अतीक ने लिखी थी सुप्रीम कोर्ट और...

Atiq Update: इस चिट्ठी की जानकारी अतिक अहमद के वकील के विजय मिश्रा ने दी. एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते समय विजय मिश्रा ने कहा कि मुझे अशरफ ने बताया कि वह जैसे ही बरेली जेल से बाहर निकलेगा उसे मार दिय जाएगा

Atiq Update: पुलिस सुरक्षा के बीच माफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद की तीन युवकों ने शनिवार रात हत्या कर दी. हत्या के बाद कानून व्यवस्था पर काबू पाने के लिए यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस मार्च कर रही है, जिससे माहौल गराब होनो पाए. वहीं हत्या के समय मौजूद 17 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया.

दोनों भाईयों की हत्या के बाद दोनों भाीयों की ओर से लिखी चिट्ठी की चर्चा है. आपको बता दें कि अशरफ अहमद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक चिट्ठी लिखी थी. फिलहाल यह बात भी सामने आई है कि अतीक अहमद ने भी मारे जाने से करीब दो हफ्ते पहले सुप्रीम कोर्ट को पत्र लिखा था. अतीक अहमद की चिट्ठी का एक बंद लिफाफा सामने आया है.

Atiq Update: रिटायर्ड जज की अध्‍यक्षता में न्यायिक आयोग का गठन, दो महीने में सौंपेगे जांच रिपोर्ट

इस चिट्ठी की जानकारी अतीक अहमद के वकील के विजय मिश्रा ने दी. एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते समय विजय मिश्रा ने कहा कि मुझे अशरफ ने बताया कि वह जैसे ही बरेली जेल से बाहर निकलेगा उसे मार दिय जाएगा और उसे जो मारेगा उसका नाम भी उसे पता है. जब वकील उसका नाम पूछा तब अशरफ ने कहा  कि उसने एक चिट्ठी लिखी है जिसे वह अलग अलग लोगों को भेजा है, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री और मुख्य न्यायाधीश को भेजा है. जो अब पहुंच भी चुका होगा.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular