होम / Atiq Update: यूपी में कानून से नहीं, बंदूक के दम पर चलती है सरकार- ओवैसी

Atiq Update: यूपी में कानून से नहीं, बंदूक के दम पर चलती है सरकार- ओवैसी

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Atiq Update: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि “मैं शुरू से कह रहा था कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार क़ानून के मुताबिक नहीं बल्कि बंदूक के दम पर चल रही है. हम लोग इसी बात को दोहरा रहे थे लेकिन सबको लगता था कि हम हवाई बातें कर रहे हैं.” ओवैसी ने आगे कहा कि मेरे पास इस घटना की निंदा करने के लिए शब्द नहीं हैं. कहा कि बंदूक से इंसाफ करने पर लोगों का संविधान में विश्वास कम होगा.

ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधते हुए एवं हत्कया करने वाले युवको के लिए कहा कि “आप गोली मारकर धार्मिक नारा क्यों लगा रहे हैं? इनको आतंकवादी नहीं कहेंगे तो देश भक्त कहेंगे? क्या यह (भाजपा) फूल का हार पहनाएंगे? जो लोग एनकाउंटर का जश्न मना रहे थे, शर्म से ढूब मरो तुम लोग”

AIMIM  चीफ ओवैसी ने कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एक कमेटी बननी चाहिए. मैं सुप्रीम कोर्ट से गुज़ारिश करता हूं वह इसका स्वत: संज्ञान ले और इस पर एक समय सीमा में जांच होनी चाहिए. इस कमेटी में उत्तर प्रदेश का कोई भी अधिकारी न हो क्योंकि उनकी मौजूदगी में यह हत्या हुई है.

Atiq Update: 18 वर्ष की उम्र में पहली हत्या, ये है अतीक अहमद की यात्रा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox