Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Attack on ED: अधीर रंजन ने ममता बनर्जी पर कसा तंज कहा-...

Attack on ED: अधीर रंजन ने ममता बनर्जी पर कसा तंज कहा- 'आज हमला हुआ, कल हो सकती है हत्या'

India News(इंडिया न्यूज़), Attack on ED: पश्चिम बंगाल में अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला जारी है। सीट बंटवारे को लेकर लगातार ममता बनर्जी पर हमलावर रहे अधीर ने अब पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाकर टीएमसी सरकार को घेरा है। पश्चिम बंगाल में शुक्रवार (5 जनवरी) को ईडी टीम पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ”सत्तारूढ़ सरकार के गुंडों द्वारा ईडी अधिकारियों पर हमले के बाद यह स्पष्ट है कि राज्य में कोई कानून व्यवस्था नहीं है। आज वे घायल हैं, कल उनकी हत्या भी हो सकती है, इसमें कोई आश्चर्य नहीं।

टीएमसी ने बीजेपी नेता पर उठाए सवाल (Attack on ED)

इस हमले पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन का कहना है, ”केंद्रीय बलों से घिरे केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को भड़काया, इसलिए लगातार जवाबी प्रतिक्रियाएं हुईं। पश्चिम बंगाल में टीएमसी के मामले में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। इसके विपरीत, जो व्यक्ति यह सब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है वह भ्रष्टाचार की सूची में शीर्ष पर है। कैमरे के सामने वह पैसे लेते हुए पाया गया। उनके परिवार के अन्य सदस्य भी भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि वे भाजपा से हैं।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ईडी की टीम राशन घोटाला मामले में टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी करने के लिए उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली गांव पहुंची थी। तभी करीब 200 लोग वहां आ गए और ईडी की टीम पर हमला कर दिया। भीड़ ने ईडी अधिकारियों के साथ जा रहे केंद्रीय सुरक्षा बलों के वाहनों में भी तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि टीम में ईडी के असिस्टेंट डायरेक्टर भी शामिल थे। हमले में घायल ईडी टीम के सदस्यों को कोलकाता के एक स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular