होम / Attack On Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर जानलेवा हमला, दबोचा गया बदमाश 

Attack On Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर जानलेवा हमला, दबोचा गया बदमाश 

• LAST UPDATED : November 3, 2022
Attack On Imran Khan:

Attack On Imran Khan: पाकिस्तान के मुखिया और प्रधानमंत्री रह चुके इमरान खान पर गुजरांवाला के अल्‍ला हू चौक पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में उनके दोने पैरो में गोली लगी है वहीं इमरान के मैनेजर के साथ करीब 9 लोग भी घायल हो गए है। आपको बता दें कि इमरान खान के आजादी मार्च के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है।

दबोचा गया बदमाश 

इस हमले के बाद यह संदेह जताया जा रहा है कि पाकिस्तान पुलिस ने इमरान पर गोली चलवाई, हालांकि इस हमले के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया ह। आपको बता दें कि हमलावर ने इमरान खान पर तब गोलीबारी करना शुरू की जब वह कंटेनर के पास पहुंच गए थे और जैसी ही गोलीबारी शुरू हुई, इमरान खान के सुरक्षाकर्मियों ने तेजी से उन्हें कंटेनर में सुरक्षित किया और हमलावर को मौके पर ही दबोच लिया गया। घटना के बाद फौरन इमरान खान को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें सुरक्षित बताया जा रहा है।

इमरान नहीं, पूरे पाकिस्तान पर हमला 

आपको बता दें कि हमले के बाद इमरान खान के दाएं पैर में पट्टी बंधी देखी गई है जिसके बाद पाकिस्तान में भारी बवाल होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी का कहना है कि ये इमरान पर नहीं, ब्लकि पूरे पाकिस्तान पर हमला हुआ है।

ये भी पढ़ें: भारत में इतने में बिकेगा Twitter ब्‍लू टिक, यहां समझें पूरा हिसाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox