Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलAzam Khan: भाषण देते हुए रो पड़े आजम खान, बोले- मेरी जान...

Azam Khan:

Azam Khan: रामपुर विधानसभा उपचुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है यहां राजनेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है। रविवार को सपा नेता आजम खान ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। रामपुर में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए वह बोलते-बोलते रोड पड़े। रुआसे गले से आजम खान ने लोगों से कहा-मैं आज तक नहीं जान पाया मेरा कसूर क्या है? क्यों ये सरकार मेरी जान की दुश्मन बनी हुई है? क्यों मुझे सीतापुर की जेल में जहर दिया गया?

दरअसल, रविवार रात यहां से सपा प्रत्याशी आसिम राजा के समर्थन में मोहल्ला चाह खजान में एक रैली का आयोजन किया गया था। यहां अपने भाषण में आजम खां ने लोगाें से अपील करते हुए कहा- अब मेरे साथ धोखा मत करना। मेरे पास धोखा खाने का वक्त नहीं है। आसिम राजा को जीत दिलाकर मेरी जगह पर विधानसभा भेज दो।

मेरा कसूर क्या है- आजम खान

आपको बता दे आगे सपा नेता ने अपने संबोधन में कहा मैं तो आज तक न जान पाया कि मेरा कसूर क्या है, यह सरकार मेरी जान की दुश्मन क्यों बनी है। लोगों के दम पर मुझे भरोसा है कि वोट का प्रतिशत अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि मैंने तो चंदा मांगकर यहां पर मेडिकल कालेज बनवाया, लेकिन अब ईडी उसकी जांच कर रही है। मेरा तो वोट डालने का अधिकार भी खत्म कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सपा नेता आजम खान को 27 अक्तूबर को कोर्ट ने नफरती भाषण देने के मामले में तीन साल की कैद और छह हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई थी। 28 अक्तूबर को उनकी विधायकी रद्द कर दी गई थी। चुनाव आयोग ने 5 नवंबर को रामपुर विधानसभा पर उप चुनाव कराने का ऐलान किया था। 5 दिसंबर को यहां मतदान होगा।

 

ये भी पढ़े: किचन से लेकर सेहत तक लहसुन है फायदेंमंद, एक कली कई बीमारियों को करेगी चित

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular