Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलBageshwar Dham: इलाज के लिए बागेश्वर धाम परिक्रमाा करने आई महिला की...

Bageshwar Dham: तेजी से प्रसिद्ध हुए बागेश्वर धाम में बीते बुधवार को एक बीमार महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद धाम में मौजूद सेवादारों एवं पुलिस ने कुछ देर बाद हॉस्पिटल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला का नाम नीलम है और वह अपने पति देवेंद्र के साथ बागेश्वर धाम में पिछले कुछ दिनों से आई हुई थी।

मृतका को थी किडनी की बीमारी

मृतका के पति देवेंद्र सिंह ने बताया वह फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले है और पत्नी नीलम को किडनी की बीमारी थी पिछले कुछ दिनों से धाम में थे परिक्रमा लगा कर रोज दर्शन कर रहे थे सब कुछ ठीक था घटना के दिन दोनो परिक्रमा कर आए और बाबा से मिलने के लिए अर्जी लगाई थी और नंबर का इंतजार कर रहे थे लेकिन नंबर नही आया और धाम के अंदर ही पत्नी की मौत हो गई।

मृतका को दो घंटे तक खेत में रख कर भेजा गया अस्पताल

बता दें, मृतक महिला के पति देवेंद्र कहना हैं की उसकी पत्नी ने धाम में लगे पंडाल में ही दम निकल गया था। पुलिस ने तुरंत वहां से हटाने को कहा और कुछ सेवादारों से मिलकर मेरी पत्नी को गाड़ी में रखवा कर दो घंटे तक खेत में रखा उसके बाद एंबुलेंस आई और उसे अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इन दिनों बागेश्वर धाम में उमड़ रही श्रद्धालुओं की भीड़

वहीं इस मामले में एसडीओपी मनमोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला पूर्व से ही बीमार थी, पुलिस प्रशासन के द्वारा स्वास्थ्य व्यवस्था बनाई गई है जिसमे 2 एंबुलेंस भी है। बता दें, इन दिनों बागेश्वर धाम प्रतिदिन 4 से 5 लाख के ऊपर श्रद्धालु पहुंच रहे है।

ALSO RAED :http://IND vs AUS 2nd Test: कल से शुरू होगा इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली टेस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular