Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलBarabanki Accident: बड़ा हादसा! ट्रक ने डबल डेकर बस में मारी जोरदार...

Barabanki Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में चार लोगों की जान चली गई है और 24 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 6 लोगों की हालत बेहद गंभीर है। ऐसे में उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर जांच में जुट गई है।

बस में 150 यात्री सवार

सूत्रों के अनुसार यह हादसा उस वक्त का है जब एक डबल डेकर बस रास्ते में पंक्चर हो गई और ड्राइवर बस का टायर बदल रहा था। उसी दौरान एक ट्रक तेज रफ्तार में आई और उसने बस में पीछे की तरफ से जोरदार टक्कर मार दी। यात्रियों ने बताया है कि बस में लगभग 150 यात्री मौजूद थे। सभी नेपाल के निवासी हैं और गोवा मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

महंगूपुर गांव में बस हुई थी पंक्चर

आपको बता दें कि ये हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना इलाके के महंगूपुर गांव के पास का है। शनिवार को सुबह 3:30 बजे के आसपास एक डबल डेकर बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। डबल डेकर बस बहराइच के रुपैडीहा से गोवा जा रही थी। रास्ते में महंगूपुर गांव के पास ये बस पंक्चर हो गई।

24 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

बस ड्राइवर बस को रोड किनारे खड़ाकर टायर बदलने लगा। उसी समय एक ट्रक पीछे तेज रफ्तार में आई और बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं, इन घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

6 घायलों लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किए गए

बता दें की 6 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के जानकारी मिलने के तुरंत बाद रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: AAP ने उपराज्यपाल पर लगाए नए आरोप, खादी लाउंज की इंटीरियर का ठेका अपनी बेटी को दिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular