Saturday, July 6, 2024
HomeनेशनलBharat Jodo Yatra: मंडाविया की कोविड प्रोटोकॉल वाली चिट्ठी पर हमलावर हुई...
Bharat Jodo Yatra: 

Bharat Jodo Yatra: कई देशों में कोरोना महामारी एक बार फिर से अपने पैर पसार रही है। जिसे लेकर भारत सरकार सतर्क हो गई है। ऐसे में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज हाई-लेवल मीटिंग कर राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को संथगित करने के लिए एक चिट्ठी लिखी है। जिसे लेकर BJP पार्टी कांग्रेस पर हमलावर हो गई। इस पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने एक बयान दिया है।

जनता का ध्यान हटाने की कोशिश  

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बयान में कहा कि “मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि क्या प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात चुनाव के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया था?” उन्होंने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि मनसुख मंडाविया को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पसंद नहीं आ रही है, लेकिन लोग इसे पसंद कर रहे हैं और इसमें शामिल भी हो रहे हैं। मंडाविया को जनता का ध्यान हटाने के लिए नियुक्त किया गया है।”

स्वास्थ्य मंत्री ने चिट्ठी में लिखा

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी चिट्ठी में लिखा, ”राजस्थान में चल रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें।” इतना ही नहीं मंडाविया ने निम्नलिखित प्रोटोकॉल संभव न होने पर पदयात्रा को स्थगित करने का भी अनुरोध किया। उन्होनें पत्र में लिखा कि “यदि COVID प्रोटोकॉल का पालन करना संभव नहीं है, तो सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल को ध्यान में रखते हुए, भारत जोड़ो यात्रा को राष्ट्रीय हित में स्थगित कर दिया जाना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: न्‍यू ईयर ईव को लेकर दिल्ली पुलिस की विशेष तैयारियां, यहां पढ़ें पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular