होम / Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने पोस्ट की RSS की आग लगी ड्रेस में तस्वीर, बीजेपी ने किया पलटवार

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने पोस्ट की RSS की आग लगी ड्रेस में तस्वीर, बीजेपी ने किया पलटवार

• LAST UPDATED : September 12, 2022

Bharat Jodo Yatra:

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के बीच एक ऐसी तस्वीर ट्वीट की है, जिससे काफी बड़ी विवाद खड़ा हो सकता है। दरअसल, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस ने आरएसएस की ड्रेस में आग लगी एक फोटो पोस्ट की है। जिससे सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने इस फोटो के जरिए भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि अपने ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और बीजेपी-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं।

कांग्रेस का ट्विट

कांग्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो में आरएसएस की ड्रेस में नीचे आग जलती हुई दिखाई दे रही है। साथ ही इसमें से धुआं भी उठता भी नजर आ रहा है। इसके अलावा शेयर की फोटो में लिखा है, भारत जोड़ो यात्रा और ‘145 days more to go’

भाजपा नेता ने दिया जवाब

बता दें कि कांग्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर बीजेपी का गुस्सा भड़क उठा है। भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने इसका जवाब देते हुए हुआ कहा कि “कांग्रेस की आग ने 1984 में दिल्ली को जला दिया। यह 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जला दिया। उन्होंने फिर से अपने पारिस्थितिकी तंत्र को हिंसा का आह्वान दिया है। राहुल गांधी के भारतीय राज्य के खिलाफ लड़ने के साथ कांग्रेस संविधान में विश्वास करने वाली पार्टी नहीं रह गई है।”

संबित पात्रा का सवाल

इसके अलावा बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इस पर कहा कि “यह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ नहीं बल्कि ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग लगाओ यात्रा’ है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ने ऐसा कुछ किया है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को तुरंत ही इस तस्वीर को हटाना चाहिए।”

 

ये भी पढ़े: जानिए परिसीमन के बाद कितना बदलेगा एमसीडी, कितनी सीटों पर होंगे MCD चुनाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox