Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलBharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल की टी-शर्ट पर विवाद,...

Bharat Jodo Yatra: तमिलनाडु के कन्याकुमारी में आज कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ा यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का चौथा दिन है। 3570 किलोमीटर की ये लंबी यात्रा पांच महीने तक चलेगी और 12 राज्यों से होकर जाएगी। इस यात्रा पर बात करते हुए राहुल गांधी बोले कि, “ये भारत जोड़ो यात्रा पार्टी के लिए कई माइनों में बेहद महत्वपूर्ण है। हमें लोगों से जुड़ने का एक अवसर मिलेगा, उनकी बात सुनने का अवसर मिलेगा साथ ही हमारा उद्देश्य ये है कि हम जनता तक पहुंच सकें और समझ सकें कि वो किन-किन परेशानियों का सामना कर रहे हैं।”

बीजेपी और कांग्रेस के बीच तकरार

राहुल के नेतृत्व में चल रही ये यात्रा बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार को भी अपने निशाने पर ला रही है। बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी के ऊपर कांग्रेस लगातार बीजेपी को घेरती हुई नजर आई है वहीं इस यात्रा से पार्टी जनता का ध्यान इन मुद्दों पर केंद्रित कम करना है। बीजेपी भी इस यात्रा पर पूरी तरह अपनी नजर रखे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने बीते दिन कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को निशाने पर रखते हुए एक ट्वीट किया।

बीजेपी ने ट्वीट कर बताया टी-शर्ट का दाम

बीजेपी (BJP) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से राहुल गांधी की एक फोटो को साझा किया है जिसमें वो टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक तस्वीर और शेयर की जिसमें उस टी-शर्ट का रेट और ब्रांड लिखा हुआ है। बीजेपी के अनुसार, राहुल गांधी ने 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहन रखी है। बीजेपी ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘भारत देखो’।

कांग्रेस ने दिया ट्वीट का जवाब

बीजेपी के इस ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि, “अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में इस उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो, बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर बात करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक भी बात जाएगी, बताओ करनी है बीजेपी?”

ये भी पढ़ें: अब किराये पर भी उपलब्ध होगा ई-वाहन, भागने की कोशिश करने पर कार हो जाएगी लॉक

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular