Monday, July 1, 2024
HomeनेशनलBharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने श्रीनगर लाल चौक पर फहराया तिरंगा,...

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा श्रीनगर के लाल चौक पहुंच गई है। तय कार्यक्रम के मुताबिक यहां राहुल गांधी ने ध्वजारोहण किया। तिरंगा फहराने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बेहद गजब को जोश नजर आया। बता दें कि राहुल गांधी के साथ उनकी बहन एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इसके अलावा कांग्रेस की टॉप लीडरशिप भी लाल चौक पर मौजूद हैं। इसे देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंताजाम किए गए हैं। लाल चौक के नजदीकी पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और सिटी सेंटर के चारों ओर बहुस्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया गया है।

पदयात्रा का 30 जनवरी को समापन

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा लाल चौक के बाद शहर के बुलेवार्ड क्षेत्र में नेहरू पार्क की ओर बढ़ेगी, यहां 4,080 किलोमीटर लंबी इस पदयात्रा का 30 जनवरी को समापन हो जाएगा। जानकारी दे दें कि राहुल गांधी की ये यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और देशभर के 75 जिलों से होकर कश्मीर पहुंच चुकी है।

जनसभा होगी आयोजित

बताया जा रहा है कि सोमवार को राहुल गांधी श्रीनगर में एमए रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में तिरंगा फहराएंगे और इसके बाद इसके स्टेडियम में एक जनसभा आयोजित की जाएगी। इसी के साथ इस जनसभा के लिए 23 विपक्षी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

ये भी पढ़ें: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज, लखनऊ में खेला जाएगा मैच

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular