Friday, July 5, 2024
HomeDelhiBharat Jodo Yatra: राहुल की पदयात्रा से आज प्रभावित रहेंगे ये रूट, ट्रैफिक...
Bharat Jodo Yatra:

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 9 दिन के ब्रेक के बाद आज फिर से पदयात्रा की  शुरूआत करने जा रही है। जोकि सुबह 10 बजे से शुरू होकर दिल्ली के मध्य भाग से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। वहीं यात्रा के शुरू होने से पहले ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है जिसमें रूटों के डायवर्जन के बारे में बताया गया है।

12 बजे लोनी बॉर्डर पहुंचेगी यात्रा 

आपको बता दें कि यात्रा लोहा पुल, शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन, ओल्ड जीटी रोड, फर्नीचर मार्केट, मौजपुर, बाबरपुर, वजीराबाद रोड से होते हुए लोनी गोल चक्कर की ओर आगे बढ़ेगी। यात्रा दोपहर करीब 12 बजे लोनी बॉर्डर पहुंचेगी।

ये सड़के रहेगी प्रभावित 

इस दौरान श्यामा प्रसाद मुखर्जी मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग, रिंग रोड/एमजीएम मार्ग, हनुमान मंदिर से अंडरपास होते हुए पुराने लोहे के पुल तक की सड़क, यमुना बाजार, गीता कॉलोनी/पुश्ता रोड, अंसारी रोड, जीटी रोड, जाफराबाद मुख्य सड़क, वजीराबाद रोड और लोनी की सड़के प्रभावित रहेगी।

पैदल चलने वाले यात्रियों को होगी दिक्कत 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक, सड़कों पर पैदल चलने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए सुचारु यातायात प्रबंधन और यात्रियों की सुविधा के लिए ग्रेडेड और डायनेमिक डायवर्जन होगा।

ये भी पढ़े: ब्रेक के बाद आज फिर पटरी पर लौटेगी ‘भारत जोड़ो यात्रा’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular