Monday, July 8, 2024
HomeDelhiदिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वाली बिकिनी गर्ल की हुई पहचान, बोली...

रिदम लगातार ऐसी पोस्ट अपलोड करने लगी. और उनकी फॉलोअर भी बढती चली गई. मेट्रो में वायरल होने के बाद से रिदम के इंस्टाग्राम अकाउंट की फॉलोअर बढकर दुगुने हो चुके है.

दिल्ली मेट्रो में बिकिनी पहनकर घूमने वाली लड़की की पहचान हो गई है. रातोरात में इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली लड़की का नाम रिदम चनाना है. लड़की की उम्र सिर्फ 19 वर्ष है. आपको बता दें कि रिदम पंजाब के फतेहगढ़ की रहने वाली है व लंबे समय से मेट्रो में बिना किसी संकोच के बिकिनी में ही घूमती है.

एक्टिंग की कोर्स करती है रिदम

दरअसल रिदम लंबे समय से राजधानी दिल्ली में रहती है व राजधानी के एक कॉलेज से वह एक्टिंग की कोर्स भी करती है. रिदम का सपना है कि वे आगे चलकर फिल्मी दुनिया में एक बड़ी चेहरा बनकर उभरे. हालांकि रिदम से जब उर्फी से प्रभावित होन के बारे में सवाल किया गया तब रिदम ने इस बात से साफ इंकार कर दिया और कहा कि वह सिर्फ अपने मन से ही इस तरह की कपड़े पहनती है.

वायरल होने के बाद फॉलोअल बढ़े-

अडानी को झटका देने वाले हिंडनबर्ग को लगा झटका, जैक डोर्सी की कंपनी का शेयर बना रॉकेट

आपको बता दे कि रिदम एक साल पहले तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ पारंपरिक पोसाक में ही फोटो डालती करती थी लेकिन एक दिन उन्होंने अपनी तस्वीर आधुनिक कपड़ों में पोस्ट की जिसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘तुफान से पहले की शांति’ जिसके बाद से रिदम लगातार ऐसी पोस्ट अपलोड करने लगी. और उनकी फॉलोअर भी बढती चली गई. मेट्रो में वायरल होने के बाद से रिदम के इंस्टाग्राम अकाउंट की फॉलोअर बढकर दुगुने हो चुके है.

दीदी के कपड़े नहीं, हमारी सोच छोटी है-

हाल ही में दिल्ली मेट्रों में बिकिनी पहनी एक लड़की की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद लोगों के अलग अलग तरह के रिएक्शन आ रहे थे. कुछ लोग इसे निजी मामला बता रहे थे तो वहीं कुछ यह कहकर चुटकी ले रहे थे कि दीदी के कपड़े नहीं, हमारी सोच छोटी है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular